Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर में पुलिस की मौजूदगी मे दूकान मे तोड़फोड़, 16 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर में पुलिस की मौजूदगी मे दूकान मे तोड़फोड़, 16 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

जौनपुर (23 जून)। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र मधुपुर गांव मे हैण्डपम्प व दीवार बनाने को लेकर उपजे विवाद मे कल देर शाम पुलिस की मौजूदगी में एक पक्ष के दर्जनों महिला पुरूष ने पुन: बवाल काटा और दूकान मे तोड़फोड़ किया। पुलिस के सामने ही दबंगों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने से कानून पर से लोगों का विश्वास उठ जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस सम्बंध मे 16 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार मधुपुर चौराहे पर विजय मोदनवाल की प्रदीप स्वीट हाउस के नाम से मिठाई की दूकान है। बीते 17 जून को विजय मोदनवाल के घर के सामने लगे हैण्ड पम्प से पानी भरने व दूकान के बगल दीवार बनाने को लेकर दो पक्षो मे जमकर मारपीट हो गई थी। जिसमे एक पक्ष के 13 लोगो के विरूद्ध कई गम्भीर धाराओं मे तथा दूसरे पक्ष के 4 लोगो के खिलाफ एससीएसटी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।
शनिवार शाम को थानाध्यक्ष अनिल सिंह व दर्जनों सिपाहियो की मौजूदगी मे विजय मोदनवाल अपनी मिठाई की दूकान खोल रहे थे। दूकान खुलता देख दर्जन भर से अधिक महिलाएं व पुरूष लाठी डंडो के साथ दुकान पर धावा बोल दिया और दूकान में तोड़ फोड़ करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। इन दबंगों के दबंगई को देखकर पुलिस पीछे हो गई। और पुलिस के सामने ही दुकान तोड़ते रहे और लूटपाट करते रहे। कल देर रात विजय मोदनवाल की तहरीर पर चन्द्रावती, संगीता, गीता, रीता, जोखन, मक्खन, निर्मला, शिवकली, सोना देवी, कलुआ, उमा देवी, नवरंगी, दुर्गावती, सरिता, कुसुम व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 504, 506, 427,352 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!