Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर के गंधौना में सड़क पर घायल महिला को 100 नं पुलिस ने इलाज हेतू पहुंचाया सीएचसी

जौनपुर। रामपुर के गंधौना में सड़क पर घायल महिला को 100 नं पुलिस ने इलाज हेतू पहुंचाया सीएचसी

जौनपुर (23 जून)। रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना गांव में मिर्जापुर-भदोही राजमार्ग पर एक बार फिर 100 नंबर की पीआरडी ने एक सड़क पर तड़फड़ा रही घायल महिला को इलाज के लिए अपनी गाड़ी में लादकर सीएचसी पहुंचाकर मानवता का परिचय दिया है। गंधौना स्थित पेट्रोल टंकी के सामने एक साइकिल सवार अपनी अधेड़ सास को बैठाकर रिश्तेदारी जा रहा था कि अचानक वह लड़खड़ा साईकिल समेत सड़क पर गिरने से पीछे से गुजर रही ट्रक अधेड़ के हाथ के ऊपर पहिया चढ़ जाने से महिला बुरी तरह घायल हो सड़क पर तड़पड़ाने लग गई। सूचना पर पहुंची 100 नंबर की 2362 पुलिस ने अपनी गाड़ी में लादकर सीएचसी रामपुर पहुंचाया। डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज करने के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।


बताया जाता है कि रविवार की शाम 4:00 बजे सुरेरी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव निवासी अशोक गौतम पुत्र उमाशंकर गौतम भदोही जिले के प्रगासपुर निवासी अपनी अधेड़ सास प्रभावती देवी को साइकिल पर बैठाकर गंधौना स्थित शिवपूजन के यहां रिश्तेदारी जा रहा था। जैसे ही गंधौना पेट्रोल पंप के सामने से गुजरा साइकिल लड़खड़ा कर महिला समेत सड़क पर गिर गया। उसी समय पीछे से आ रही ट्रक का पहिया जो महिला के दाहिने हाथ पर चढ़ती हुई निकल गई।

जिससे महिला का हाथ बुरी तरह चोटिहिल होकर टूट गया और तेजी के साथ खून की धारा निकलने लगी। सूचना पर पहुंची 100 नंबर की पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी में भरकर सीएचसी रामपुर ले गई जहां उसका प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!