Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं के अपहृत पत्रकार नाटकीय ढंग से चंदौली में एक मजार के पास बेहोशी हालत में मिले

जौनपुर। मड़ियाहूं के अपहृत पत्रकार नाटकीय ढंग से चंदौली में एक मजार के पास बेहोशी हालत में मिले

जौनपुर(18जून)। मड़ियाहूं कोतवाली के भण्डरिया टोला निवासी संदिग्ध परिस्थिति में गायब पत्रकार नाटकीय ढंग से चंदौली जनपद में बेहोशी की हालत में मिला। अपहरणकर्ताओं ने एक मजार के पास बेहोशी की हालत में फेंक दिया था। जहां अभी होश में नहीं आने के कारण उसका इलाज चल रहा है। वहां कैसे पहुंचा अभी भी उसी की हालत में बताने लायक नहीं है। परिजनों ने उसे लेने के लिए चंदौली जनपद गए है।
भंडरिया टोला निवासी शमीम अहमद उर्फ बबलू सोमवार की रात एक रिशेप्शन पार्टी से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसे परिवारीजन पूरी रात तलाश किया नहीं मिलने पर सुबह मड़ियाहूं कोतवाली पहुंचकर गायब होने की तहरीर दिया तो पुलिस के हाथ पांव तुरंत फूंल गया। पत्रकार की खोजबीन चालू हुई काफी प्रयास के बाद भी कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की दोपहर 12:00 बजे उसकी पत्नी सबीना बानो के पास उसके मायके वाराणसी मछोदरी से फोन आया कि शमीम चंदौली जनपद में एक मजार के पास बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है ग्रामीणों ने उसे उठाकर डॉक्टर के पास इलाज करा रहे हैं। पत्रकार चंदौली कैसे गया इसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है क्योंकि अभी वह बताने की स्थिति में नहीं है।
कहीं यह अपहरण नौटंकी तो नहीं है।
शमीम का अपने भाइयों से जमीनी विवाद काफी अरसे से चला आ रहा है जिसको लेकर कस्बावासियों में आज भी है कि यह अपहरण शमीम के दिमाग का उपज हो सकता है।
शमीम का मोबाइल फोन घर छूटना कस्बावासियों के गले नहीं उतर रहा
सोमवार की शाम जब एक पार्टी में खाने के लिए जाने से पहले समीम नाथ की ढंग से अपने मोबाइल फोन को घर पर ही छोड़ दिया था जिसके कारण कस्बा वासियों के गले उसका फोन छोड़ना उतर नहीं रहा था और आशंका जता रहे थे कि वह खुद अपने गायब होने स्क्रीप्ट तो नहीं लिख रहे थे। फिलहाल परिजन शमीम को लेने चंदौली जा चुके हैं सब कुछ ठीक रहा तो देर रात लौटकर आने की सम्भावना है।

इस संबंध में पूछे जाने पर कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शमीम की घर आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!