Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मुफ्तीगंज में 28 हजार रूपये की छिनैती का पर्दाफाश नहीं होने से व्यापारियों में दहशत

जौनपुर। मुफ्तीगंज में 28 हजार रूपये की छिनैती का पर्दाफाश नहीं होने से व्यापारियों में दहशत

राजेंद्र विश्वकर्मा 
जौनपुर (17 जून)मुफ्तीगंज चौकी क्षेत्र के पतौरा नहर पर 28 हजार रूपये की छिनैती का पर्दाफाश 24 घंटा से अधिक बीत जाने के बाद भी नहीं हो पाया। मामले में बदमाशों की सुरागरशी के लिए पुलिस जगह जगह हाथ पांव मार रही है लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पा रहीं हैं। लूट का पर्दाफाश नहीं होने से क्षेत्र में व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस मामले में बोलने से कुछ बच रही है।

छिनैती की घटना हुई 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिलने से क्षेत्र के व्यापारी दहशत में जीने को मजबूर हैं।
बता दे कि 15 जून को दिन में 1.30 बजे केराकत कोतवाली क्षेत्र के पतौरा नहर पर एचपीगैस डिलेवरी मैन से दो बदमाश असलहा सटा कर 28 रूपये छीन कर फरार हो गये थे। छिनैती के सुचना पर पुलिस के बरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये टीम गठित कर इधर उधर दबिस दी लेकिन 24 घंटे से अधिक का समय गुजर गया लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा। तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इधर उधर हाथ पांव मार रही है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत का माहौल कायम हो चुका है लोग व्यापार में दिए गए माल के पैसों को दूसरे व्यापारियों से लेकर आने में कतरा रहे हैं। दिन दहाड़े हुई लूट की इस घटना के बारे में पूछने पर पुलिस बोलने से कतरा रही है केवल इतना ही कह पा रही है कि जल्द ही लूट का खुलासा होगा और अपराधी जेल के सलाखों में भेजे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!