Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में युवा कौमी एकता मंच ने ईद मिलन समारोह मनाया, शायरों ने पेश किया कलाम

जौनपुर। मड़ियाहूं में युवा कौमी एकता मंच ने ईद मिलन समारोह मनाया, शायरों ने पेश किया कलाम

जौनपुर (5जून)। मड़ियाहूं बुधवार को नमाजे ईद के बाद कोतवाली गेट के सामने गांधी तिराहे पर युवा कौमी एकता मंच द्वारा आयोजित ईद मिलन समारोह कार्यक्रम में अंजुमन कमेटी व शायरों ने अपने नाथ ,कलाम व शायरी से मौसम को खुशगवार करते हुये खूब जलवे बिखेरे नगर की दर्जन भर अंजुमन कमेटियों ने अपने नाथ और कलाम को पेश किया घंटो महफिल जमी रहने के बाद उपस्थित लोगों ने नगर वासियों को ईद की ढेर सारी बधाइयां दी ।
ईद के दिन आयोजित इस कार्यक्रम में शायर नासिर जौनपुरी ने अपने कलाम पेश किए (जब भी इंसान ने इंसान से नफरत की है प्यार हारा है तबाही ने हुकूमत की है )वही युवा शायर मकसूद रामिश ने शेर सुनाएं (नफरत के अंधेरों को दुनिया से मिटा देंगे हम दीप मोहब्बत के घर घर में जला देंगे )इसी तरह दर्जनभर शायरों ने अपने शेरो शायरी के माध्यम से उपस्थित लोगों की खूब वाहवाही लूटी नगर की अंजुमन कमेटियों को मुख्य अतिथि श्रद्धा यादव ने पुरस्कार वितरण किया श्रद्धा यादव ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, फिरोज अंसारी ,अत्ताउल्लाह खान ,नीरज सिंह ,कमला साहू ,शजहजाद आज़मी ,खालिद खान ,जहांगीर सभासद ,अशोक कुशवाहा ,एजाज कुरैशी ,गुड्डू खान, मंजूर हसन आदि लोग उपस्थित रहे ।कार्यक्रम की अध्यक्षता ईशा फारूकी व संचालन डॉ वकार अहमद ने किया। कार्यक्रम के अंत में कौमी एकता मंच के अध्यक्ष मोहम्मद अहमद ,मोहम्मद आरिफ, बिलाल अहमद ने कार्यक्रम में आए सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!