Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगो का कोटा से शव घर आते मचा कोहराम

जौनपुर। सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगो का कोटा से शव घर आते मचा कोहराम

जौनपुर (3 जून)। चंदवक क्षेत्र के बीरीबारी गांव निवासी चार लोगों का कोटा राजस्थान के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के बारा कस्बे के पास सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद चारों का शवों को सोमवार की सुबह घर आते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर जुटे सैकड़ों लोग महिलाओं, बच्चों का करुण क्रंदन सुन व्याकुल हो जा रहे थे। दुर्घटना में घायल कृष्णा एक तरफ बेसुध हालत में चारपाई पर पड़ा था उसके हाथ में फैक्चर हैं।

सारे लोग घर पर एक वैवाहिक समारोह में शामिल होकर वापस अहमदाबाद जा रहे थे रास्ते में दुर्घटना में चार लोगों की हो गई मौत
बता दें कि बीरीबारी गांव निवासी बाल मुकुंद यादव के चार पुत्रों में सतीश तीसरे नंबर पर था। वह अहमदाबाद में प्राइवेट जॉब करता है।वह अपने बहन की लड़की शादी समारोह में 20 मई को सम्मिलित होने आया था। शुक्रवार को पत्नी, दोनों बेटियों, बेटे व आजमगढ़ निवासी मित्र सिंटू के साथ बोलोरो से अहमदाबाद जाने के लिए शुक्रवार को चंदवक के बीरीबारी से निकला था। शनिवार को कोटा राजस्थान जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के बारा कस्बे के पास बोलोरो डिवाइडर से टकरा गई।जिससे चालक सिंटू, सतीश यादव (32)उसकी पत्नी इंद्रावती(30) पुत्री आरुषि (9) व आंचल(7) की जहां मौत हो गई वही बेटा कृष्णा गंभीर रूप से घायल हो था।

राजस्थान के कोटा से शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम, छाया मातम

शनिवार शाम को पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। पिता बालमुकुंद परिजनों संग कोटा पहुंच कर शव घर ले जाने की औपचारिकता कर शव के साथ सुबह घर पहुंचे। शव घर पहुचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

शव देखकर पिता से लेकर माता फूट-फूट कर रोने लगी

करूण क्रंदन से मातम छा गया। पिता बालमुकुंद, मां विमला देवी, भाई संतोष, संजू, श्रवण बाबा अमरनाथ, बहनों सहित परिवार के अन्य लोगों का रो रोकर बुरा हाल था। सभी की अंत्येष्टि गोमती किनारे गायघाट पर की गई। मुखाग्नि पिता बालमुकुंद ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!