Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में क्राईम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर एक ट्रक घी लूट का पकड़ा, दो लुटेरे भी हत्थे चढ़े,

जौनपुर। मड़ियाहूं में क्राईम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर एक ट्रक घी लूट का पकड़ा, दो लुटेरे भी हत्थे चढ़े,

जौनपुर (2जून)। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के नवोदय विद्यालय के पास स्थित कटघर गांव में भदोही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने रविवार की दोपहर ट्रक लुटेरों की निशानदेही पर एक गोदाम में छापामारी कर एक ट्रक घी बरामद कर और गोदामों की जानकारी कर रही है।

फोटो-मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी

बताया जाता है कि है औराई कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से महीने भर में अलग-अलग समय पर घी लदी दो ट्रकों को ट्रक लुटेरों ने लूटा था। लूट का मुकदमा औराई पुलिस ने दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। बताया जाता है कि भदोही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को दो लुटेरों को पकड़ लिया।दोनों लुटेरो को पुलिस मड़ियाहूं नगर के महतवाना मोहल्ले का बता रही है। उनकी निशानदेही पर भदोही उपनिरीक्षक रामजी यादव क्राइम ब्रांच टीम के उप निरीक्षक अजय सिंह पुलिस बल के साथ रविवार की दोपहर उन्हीं के निशानदेही पर कटघर निवासी वीरेंद्र गुप्ता के मकान पर छापेमारी कर एक ट्रक घी बरामद किया जो विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के डिब्बों में पैक किया गया था।

बरामद घी को पुलिस अपने साथ ले गई। जब पुलिस ने वीरेंद्र गुप्ता से पूछा तो उन्होंने बताया कि हमने मड़ियाहूं के महतवाना मोहल्ला निवासी एक युवक को गोदाम किराए पर दिया था। एसआई भदोही रामजी यादव ने बताया कि लुटेरों का बहुत बड़ा गैंग है ट्रकों को लूट कर उसका माल उतार कर ट्रकों को सुनसान स्थान पर लावारिस छोड़ कर चले जाते हैं। लुटेरों ने कई और गोदामों की जानकारी दी है जांच हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!