Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सीएससी ने आर्थिक जनगणना के लिए आयोजित किया कार्यशाला, 200 वीएलई रहें मौजूद

जौनपुर। सीएससी ने आर्थिक जनगणना के लिए आयोजित किया कार्यशाला, 200 वीएलई रहें मौजूद

जौनपुर(21मई)। कलेक्ट्रेट स्थित जिला पंचायत सभागार में मंगलवार को भारत सरकार की उपक्रम कामन सर्विस सेंटर की एक वर्कशाप कार्यशाला आयोजित किया गया। जिसमें सीएससी से सम्बंधित सभी सेवाओं की जानकारी दी गई। कार्यशाला में 200 से अधिक वीएलई उपस्थित रहे।


कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को आयोजित कार्यशाला में जिला प्रबंधक अरविंद मौर्य ने उपस्थित वीएलई से बताया कि सीएससी से गांवों की आर्थिक जनगणना होनी है। जिसमें वीएलई सुपरवाइजर की भूमिका में रहेगा।और उनके साथ गणना कार भी रखें जाएंगे। इसमें
आर्थिक गणना से संबंधित कार्यों को बताकर प्रशिक्षित किया गया। बताया गया कि कॉमन सर्विस सेंटर के सारी सर्विसों की विषय में उपस्थित वीएलई सदस्यों को जानकारी दी गई।

कार्यशाला में एचडीएफसी बैंक के खाते को खोलने की जानकारी, रजिस्ट्रेशन जैसे बातों को साझा की गई एवं एचडीएफसी सीएसपी लेने के लिए क्या क्या कार्रवाई करनी है उसको विस्तार से बताया गया। इस अवसर पर सीएससी के प्रबंधक अरविन्द कुमार मौर्य के साथ, विजय गुलशन पांडे, कोऑर्डिनेटर हर्ष नारायण सिंह,शिवगोविंद, विशाल शुक्ला, बृजेश गुप्ता, श्याम मौर्य सहित 200 वीएलई उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!