Breaking News
Home / Latest / भदोही। सुबह घर से उठी बहन की डोली तो रात भाई की अर्थी

भदोही। सुबह घर से उठी बहन की डोली तो रात भाई की अर्थी

पति से विवाद के बाद पति ने फांसी लगा कर जान दे दी
भदोही(15मई)। कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर दलित बस्ती में बीती रात एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जाता है कि मृतक के छोटी बहन की मंगलवार को घर से डोली उठी थी। उसी दिन मृतक व उसकी पत्नी के मायके थाना रामपुर में बुधवार को तिलक समारोह था। जिसमें जाने को लेकर झगड़ा हुआ। पति के असमर्थता जताने पर पत्नी दोनों बच्चो संग गुस्सा कर मायके चली गई और रात में युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा लिया। मृतक के माता के मुताबिक बहु से झगड़े के चलते बेटे ने यह कदम उठाया।
जानकारी के अनुसार जलालपुर रमेश गौतम के पुत्र बबलू (35) की शादी 10 वर्ष पूर्व रामपुर में रिंकी से हुआ था दो पुत्र है। मृतक युवक पेशे से मजदूर था जो गुजरात में रह कर काम करता था। जलालपुर में मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे, पत्नी, माता पिता व छोटा भाई रहता था। 14 मई को मृतक अपनी बहन के शादी में शामिल होने आया था। बुधवार सुबह घर के लोग जब उठे तो दरवाजा बंद था। काफी देर न खुलने पर लोगो ने दरवाजा तोड़ा तो देखा की बबलू टीनशेड वाले कमरे के दिवाल में लगे चुल्ला से साड़ी का फंदा में जमीन व दिवाल के सहारे पड़ा मिला। बताया जाता है कि परिजन फंदा को बीच से काटकर शव को नीचे उतारा और 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया। जबकि टीनशेड वाले कमरे की ऊचाई मात्र 6 फूट है। ऐसे में फांसी जैसी बात समझ से परे है। कोतवाली पुलिस को परिजनो ने तहरीर देकर मृतक के पत्नी को घटना के लिए जिम्मेदार बता रहे है। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!