Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। खुटहन के पत्रकार की सड़क हादसे में मौत पर जनपद मर्माहत, हुई शोक सभा

जौनपुर। खुटहन के पत्रकार की सड़क हादसे में मौत पर जनपद मर्माहत, हुई शोक सभा

जौनपुर(14मई)। अंबेडकर नगर जिले के खतरा गांव में मंगलवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में जौनपुर के हिंदुस्तान के पत्रकार अरविंद उपाध्याय के मौत पर जनपद के पत्रकारों में शोक की लहर है। जनपद में जगह-जगह पत्रकारों ने शोक सभा कर मृतक आत्मा के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना किया कि इस दुख की घड़ी में परिवार को धैर्यवान बनाएं और उनको इस दुःख को सहने की क्षमता दे।

✓बदलापुर खुटहन से एक दैनिक समाचार के पत्रकार अरविंद उपाध्याय की जनपद अम्बेडकर नगर में सड़क दुर्घटना में हुई असामयिक मौत पर बदलापुर के निरीक्षण भवन में पत्रकारों ने शोकसभा आयोजित किया। शोकसभा में दो मिनट का मौन धारण कर लोगों ने ईश्वर से मृतक की आत्मा की शान्ति तथा परिजनो में यह सदमा बर्दाश्त करने की सहन शक्ति देने की प्रार्थना किया। शोकसभा में वरिष्ठ पत्रकार प्रभाकर चतुर्वेदी की अध्यक्षता किया। पत्रकारों ने कस्बे में शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस अवसर पर अर्जुन शर्मा, सुनील चतुर्वेदी, महेंद्र कुमार दुबे,संजय सिंह,संजय मिश्रा, संतोष तिवारी, पवन सेठ , आदि लोग उपस्थित रहे।
√सुईथाकला। पत्रकार अरविंद उपाध्याय की मंगलवार को अंबेडकरनगर में सड़क दुर्घटना में आकस्मिक मौत को लेकर रुधौली बाजार में शोक सभा हुई। बैठक में दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा को शांति तथा इस दुःख की घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य व सहन शक्ति प्रदान करने की कामना की गई। अध्यक्षता पत्रकार राजेश चौबे ने किया। मौके पर संतोष दीक्षित, संतोष पांडेय, प्रणय तिवारी, कमलेश तिवारी, शीलेश बरनवाल आदि मौजूद रहे
√ सिकरारा। पत्रकार अरविंद उपाध्याय की मंगलवार को अम्बेडकर नगर में सड़क दुर्घटना में हुई मौत पर स्थानीय पत्रकारों ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी।मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार लल्लन उपाध्याय की अध्यक्षता में पत्रकारों की एक शोक सभा बाजार स्थित मीडिया हाउस पर हुई जिसमें दो मिनट का मौन रख लोगों ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति तथा परिजनो को इस असीम वेदना को बर्दाश्त करने की शक्ति देने की प्रार्थना किया। प्रमुख रूप से शिवा कान्त तिवारी, विनोद यादव, सुशील सिंह,शरद सिंह, बृजेश अग्रहरी, अनिल यादव,राजेश गुप्ता, हरेंद्र सिंह, शेर बहादुर, अरुण सिंह, सन्तोष यादव एवं संघर्ष अग्रहरी रहे।
√केराकत। पत्रकार अरविंद कुमार उपाध्याय की अम्बेडकर नगर में सड़क दुर्घटना में हुई आकस्मिक मौत को लेकर पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई। अब्दुल हक़ अंसारी की अध्यक्षता में हुई एक शोक बैठक कर स्व. उपाध्याय जी शोक श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। बैठक में संजय शुक्ल, दीपनरायन सिंह, सुरेन्द्र विश्व कर्मा, राम सरन यादव, कौशलेन्द्र गिरी, ज्ञान प्रकाश पान्डेय, राम जन्म पटेल, जयप्रकश पान्डेय, प्रदीप कुमार सिंह, जगदीश गुप्ता, राजेन्द्र विश्वकर्मा, एवं रामनाथ यादव आदि उपस्थित रहे।
√ मछलीशहर। खुटहन क्षेत्र के निवासी पत्रकार अरविंद उपाध्याय की अम्बेडकर नगर जनपद में सड़क हादसे में हुई आकस्मिक मृत्यु पर पत्रकारों ने शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी है।
तहसील मुख्यालय पर पत्रकारों की शोकसभा हुई। जिसमें दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई । ईश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति प्रदान करने तथा परिजनों को असहनीय कष्ट सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की गई।शोकसभा में रमाशंकर शुक्ला,राम प्रताप सिंह,मनोज तिवारी,अखिलेश श्रीवास्तव, अभिषेक सिंह, अनुराग सिन्हा, राहुल यादव, रमेश चन्द्र यादव, जफर खां, जे.एन.ओझा, दीपक शुक्ला, नानक चन्द्र त्रिपाठी, अनिल पांडेय, सत्य नारायण यादव, सौरभ त्रिपाठी, आलोक सिंह, विपिन मौर्य, राकेश श्रीवास्तव आदि पत्रकार उपस्थित थे ।
√ जफराबाद। खुटहन क्षेत्र के निवासी पत्रकार अरविंद उपाध्याय की अम्बेडकर नगर जनपद में सड़क हादसे में हुई आकस्मिक मृत्यु पर पत्रकारों ने शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी है। जफराबाद मुख्यालय पर पत्रकार उमेश मिश्रा की अध्यक्षता में पत्रकारों की शोकसभा हुई। जिसमें दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई । ईश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति प्रदान करने तथा परिजनों को असहनीय कष्ट सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की गई।शोकसभा उमेश मिश्रा अखिलेश सिंह उमाकांत गिरी कृपा शंकर यादव मोहम्मद जावेद बृजनंदन स्वरूप इजहार हुसैन शिशु तिवारी सहित तमाम पत्रकार उपस्थित थे।

संदेश 24 न्यूज़  परिवार पत्रकार उपाध्याय के सड़क हादसे की मौत पर दुखी है। ईश्वर से प्रार्थना करता है कि शोक संतप्त परिवार को ईश्वर सहने की क्षमता दे। संदेश 24 मृतक आत्मा के शांति के लिए श्रद्धांजलि देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!