Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शनिवार भोर से गठबंधन के प्रत्याशी टी. राम ने मतदाताओं से घर-घर जाकर मांग रहे वोट

जौनपुर। शनिवार भोर से गठबंधन के प्रत्याशी टी. राम ने मतदाताओं से घर-घर जाकर मांग रहे वोट

जौनपुर(11मई)। लोकसभा चुनाव के छठवें चरण का चुनाव प्रचार शुक्रवार को पूरी तरह थम गया है। शनिवार की भोर से ही 12 मई को होने वाले मतदान के लिए बसपा सपा संयुक्त प्रत्याशी त्रिभुवन राम ने अपनी जीत दर्ज करने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है।

 

इधर युवा सपा नेता संजय सरोज ने भी गठबंधन के प्रत्याशी त्रिभुवन राम के पक्ष में वोट करने का अनुरोध जनता से करते हुए देखा जा सकता है।

 

जिसमें पूर्व मंत्री व सपा नेता जगदीश नारायण राय ने मछलीशहर सीट पर गठबंधन प्रत्याशी टीम राम को योग्य बताते हुए उनके पक्ष में वोट करने के लिए वीडियो से अपील करते नजर आ रहे है। जगदीश राय ने साफ कहा कि गठबंधन के प्रत्याशी पढ़े लिखे है। उनके अंदर मानवीय सवेन्दनाएं है जिसके कारण वे गरीबों, मजलूमो का दर्द अच्छी तरह से समझते है। टी राम ने अपने सर्विस काल से लेकर राजनीतिक जीवन में निचले स्तर तक के लोगो की सेवा कर रहे है। अगर मछलीशहर की जनता ने उन्हे अपना आर्शीवाद देकर सांसद बनाती है तो वे अपने क्षेत्र का भरपूर विकास करेगें। उधर की टी. राम ने मतदाताओं से अपील किया कि मछली शहर लोक सभा क्षेत्र को मॉडल लोकसभा क्षेत्र बनाया जाएगा झूठे और मक्कार से सावधान रहने की जरूरत है इसलिए 12 मई की सुबह से ही मतदान स्थल पर पहुंचकर मत देने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!