Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सिकरारा में दुकान में लगी आग, नगदी समेत लाखो का समान जलकर राख

जौनपुर। सिकरारा में दुकान में लगी आग, नगदी समेत लाखो का समान जलकर राख

जौनपुर(10मई)। सिकरारा क्षेत्र के मलसिल तिराहा मोड़ पर एक जनरल स्टोर व प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में गुरुवार की बीती रात आग लगने से लगभग 23 सौ नगदी सहित लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया ।
दुकान मालिक ने बताया कि दोनों दुकान को मिलाकर लगभग 10 लाख का समान जलकर राख हो गया। दुकान में लगी आग का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगी है। आग इतनी विकराल थी कि ऊपर का छत भी चटक गया।
जमुआ गांव निवासी जय प्रकाश गौतम ज्योति जनरल स्टोर के नाम से मलसिल तिराहे पर बाजार में दुकान है। बगल वाले रूम में उनकी ही एक प्रिंटिंग प्रेस की दुकान है। रोज की भांति दोनों दुकानों को बंद करके अपने घर चला गया। भोर में चार बजे गांव के कुछ लोग सड़क पर टहलने आए तो दुकान में आग जल रही थी। जिसकी सूचना आसपास के लोगों को जगाते हुए दुकान मालिक को फोन करके बताये और आग बुझाने में जुट गए। किसी तरह जब शटर का ताला खुला तब तक जनरल स्टोर की दुकान में कॉपी किताब, चप्पल जूता, कुर्सी, फर्नीचर आदि सामान जलकर नष्ट हो गया था। इसके साथ ही बगल स्थित प्रिंटिंग प्रेस की दुकान के काउंटर में रखा 23 हजार रुपया दो लैपटॉप, दो प्रिंटर, दो कंप्यूटर, दो बैट्रा, दो फोटो स्टेट मशीन, प्रिंटिंग प्रेस की मशीन सहित सभी छपाई के लिए रखा कार्ड जलकर राख हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!