Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। विवाहिता ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या, मृतका के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

जौनपुर। विवाहिता ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या, मृतका के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

जौनपुर (8 मई)। सिकरारा थाना क्षेत्र में मंगलवार की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हैं पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बताया जाता है कि जमुआ गांव निवासी ओम प्रकाश यादव का विवाह अर्चना यादव 28 वर्ष के साथ 2012 में हुआ था। बीपी रात 9:00 अर्चना अपने बच्चों के साथ कमरे में सोने गई और सुबह साड़ी से पंखे की लटकती हुई लाश मिली। बुधवार की सुबह सूचना पर पहुची पुलिस ने कमरे में फांसी के फंदे से झुलती शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का पति राजरोजी रोटी के सिलसिले में गोवा रहता है। इस समय घर आया हुआ है और रात में किसी वैवाहिक समारोह में शामिल होने किसी रिश्तेदार के यहां गया था।
मृतिका के मौत की समाचार सुनकर नैहर से भाई संतोष यादव निवासी कटाहित खास ने उसके पति और ससुराल पक्ष पर दहेज के लिये हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। जिसके आधार पर उसके ससुराल के लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना के नायब दरोगा रामाश्रय यादव ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। बताया जाता है कि रात में पति के न होने के कारण मृतिका अकेले ही घर मे सोने गयी थी। मृतिका के पास दो बच्चे आयुष 5 वर्ष व अवनी 3 वर्ष बाहर ही सोये थे। अब उनके ऊपर से भी माँ का साया उठ गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!