Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। चंदवक में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो खाई में पलटा, दो घायल, गंभीर

जौनपुर। चंदवक में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो खाई में पलटा, दो घायल, गंभीर

जौनपुर (30अप्रैल)। चंदवक आजमगढ़ वाराणसी मार्ग पर बरमलपुर मोड़ के पास सीवर पाइप लदा ट्रैक्टर असंतुलित होकर 15 फीट गहरे खाई में पलट गया। जिससे ट्रैक्टर चालक व एक मजदूर दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की नजारा देख पुल पर काम कर रहे लोग तत्परता दिखाते हुए जेबीसी लेकर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
मूर्खा गांव स्थित फैक्टरी से ट्रैक्टर पर सीवर पाइप लादकर चालक वनवारी राजभर (55)व एक मजदूर मोहन राजभर(50) बरमलपुर गाँव जा रहा थे। ट्रैक्टर आजमगढ वाराणसी मार्ग से बरमलपुर जाने के लिए मोड़ से ज्यों ही मुड़ा असंतुलित हो 15 फिट खाई में पलट गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे लेकिन ट्रैक्टर से दबे हुए ड्राइवर व मजदूर को काफी प्रयास के बाद भी बाहर नहीं निकल सके।
गोमती नदी पर नया पुल बना रहे जीपीएल कंपनी के लोगो को आवाज दी। कंपनी के लोग तत्परता दिखाते हुए पहुंचे और जेसीबी के सहयोग से ट्रैक्टर के नीचे दबे ड्राइवर व मजदूर को बाहर निकाला।दोनों को हाथ व पैर में गंभीर चोटें आयी है।सूचना पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!