Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। तमंचा सटाकर कोल्डड्रिंक करोबारी से बदमाशों ने दो लाख नगद व मोबाइल लूटा, मचा हड़कम्प

जौनपुर। तमंचा सटाकर कोल्डड्रिंक करोबारी से बदमाशों ने दो लाख नगद व मोबाइल लूटा, मचा हड़कम्प

जौनपुर(29अप्रैल) जलालपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर स्थित साहू कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के संचालक तथा कर्मचारी को पिस्टल सटाकर सोमवार को दो अपाची पर बाइक सवार नकाबपोश चार बदमाशों ने
जो सफेद कपड़े से मुंह बाँधकर आये थे बैग में रखा दो लाख रुपए तथा ब्यापारी का मोबाइल लूट ले गए। दिन दहाड़े हुई लूट से हड़कंप मच गया।

जलालपुर क्षेत्र के यूनियन बैंक के पास साहू कोल्डड्रिंक एजेंसी स्थित है। बताया जाता है कि एजेंसी मालिक महेश कुमार गुप्ता बैंक में जमा करने के लिए दो दिन के बिक्री तथा कुछ पैसे तगादे से आया था सब मिलाकर दो लाख रुपये बैग में रखा था। तभी दो बाइक पर सवार चार लोग सफेद कपड़े से मुंह बांधे हुए आए एक बाइक रोड पर खड़ा कर दिया दूसरा बाइक सटर के पास खड़ी कर झटके से अंदर आ गए उस समय एजेंसी मालिक ईयर फोन लगा कर किसी ब्यापारी से बात कर रहे थे। बदमाशों ने ईयर फोन छीनकर काउंटर पर बैठे एजेंसी मालिक, कर्मचारी के ऊपर असलहा लगा कर पैसा मांगने लगे तो एजेंसी मालिक ने सोचा मजाक कर रहे है। लेकिन लुटेरों ने कहा मजाक नहीं हम तुमको लुटने आये है। इतना सुनते ही एजेंसी मालिक पसीना से तर बतर हो गया और पैसों से भरा बैग बदमाशों को थमा दिया। जिस पर बदमाशों ने मालिक से और स्थानों पर छुपा कर रखे पैसो की मांग करने लगे जब मालिक ने और पैसा होने से इनकार किया तो बदमाशों ने दो तमांचा मारते हुए कहा जो अभी पैसा घर से ले आये हो वह कहा है इनकार करने पर बदमाशों ने धमकाते हुए बाहर से सटर बन्द कर तेज रफ्तार से जौनपुर की तरफ निकल गए। इसके बाद सटर उठाकर मालिक ने शोर मचाते हुए दूसरे किसी नम्बर से 100 नम्बर डायल कर थाने पर सूचना दिया। जांच के लिए मौके पर जफराबाद इंस्पेक्टर राजेश यादव जलालपुर सब इंस्पेक्टर, क्राइम ब्रांच के लोगो ने पहुचकर जगह जगह रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के माध्यम से बदमाशों की तलाश में जुटे है। लेकिन कई कैमरे चालू न होने अथवा बन्द होने से बदमाशों का सुराग नहीं मिल पा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!