Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में अमित शाह सोमवार को करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, तैयारी पूरी

जौनपुर। मड़ियाहूं में अमित शाह सोमवार को करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, तैयारी पूरी

जौनपुर (28अप्रैल)। मड़ियाहूँ नगर के स्वामी विवेकानन्द इंटर कॉलेज स्थित रामलीला मैदान में 29 अप्रैल सोमवार को दोपहर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने के मद्देनजर रविवार को सुबह से ही विशाल पंडाल व मंच बनाने का कार्यक्रम जारी रहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा 74 मछलीशहर के प्रत्याशी बीपी सरोज के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से ही ध्वनि विस्तारक यंत्रों से ग्रामीण अंचलों में प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नगर के रामजानकी मंदिर में भाजपा छोड़ ने एक बैठक कर सभी सेक्टर बूथ अध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।भाजपा विधानसभा प्रभारी डा. अजय सिंह ने लोकसभा क्षेत्र वासियों से अपील किया है कि ज्यादा ज्यादा संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनावे। पंडाल की जिम्मेदारी सेक्टर संयोजक अनिल कुमार गुप्ता, बृजेश मिश्रा, सुनील साहू, शिवशंकर गुप्ता आदि की देखरेख में कार्य हो रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना है सुरक्षा व्यवस्था की जांच पड़ताल के लिए रविवार की शाम अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने सभा स्थल रामलीला मैदान पक्का तालाब का निरीक्षण किया निरीक्षण के बाद सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारियों और मातहतो की बैठक कर बुकलेट के माध्यम से सभी के प्वइंट की जानकारी दी और सभी लोग समय से अपने प्वाइंट पर मौजूद रहने चाहिए उन्होंने सख्त निर्देश दिया की सभा स्थल पर कोई भी व्यक्ति काला गमछा कुर्ता रुमाल आदि लेकर ना आने दें उन्होंने बताया कि सुरक्षा में 7 क्षेत्राधिकारी ,तीन अपर पुलिस अधीक्षक ,16 प्रभारी निरीक्षक ,60 दरोगा ,238 सिपाही, दो प्लाटून पीएसी ,45 एल आई ओ साद में तथा जेड प्लस सुरक्षा मानक के अनुरूप सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!