Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जंघई में रूई के गोदाम में लगी भीषण आग से दो लाख का सामान भस्म

जौनपुर। जंघई में रूई के गोदाम में लगी भीषण आग से दो लाख का सामान भस्म

जौनपुर(28अप्रैल)। जंघई पुलिस चौकी अंतर्गत स्थानीय बाजार में स्थित एक रुई के गोदाम में रविवार की सुबह अज्ञात कारणों से भीषण आग लग जाने से करीब दो लाख रुपए से अधिक का सामान जल कर भस्म हो गया।
जंघई बाजार में प्रिया साड़ी सेंटर की बड़ी दुकान है। बाजार में यह प्रतिष्ठित दुकान है। दुकान पर कपड़े के अलावा रूई का थोक कारोबार होता है। जिसके मालिक धरमराज तिवारी”ज्ञानेश” है। रविवार की अचानक
सुबह 9.27 बजे रुई की गोदाम से धुआं निकलने लगा जब तक लोग समझते गोदाम से आग की लपटे उठने लगी। भयावह आग से बाज़ारवासियों में अफरा तफरी मच गई।दुकान से आग की लपटें देख लोग बाल्टी में पानी भरकर दौड़ पड़े किन्तु तेज लपटों एवं निकल रहे अंगारों के चलते कोई भी नजदीक जाने का साहस नही जुटा पा रहा था। रुई में लगी आग इस तरह से बेकाबू और धधक धधक कर जल रही थी कि उस पर बाल्टी से फेंका जा रहा पानी ज्वलनशील का काम कर रहा था। सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी जंघई अविनाश कुमार को हुई तो तुरंत मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचित किया जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती व्यापारी का लाखों रुपये की रुई और कपड़े सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गए थे। पीड़ित व्यापारी धर्मराज ने बताया कि लगभग दो लाख से अधिक का रूई और कपड़ा जलकर नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!