Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। पुलिस एकादश और पत्रकार एकादश के बीच खेले गए क्रिकेट मैच में पत्रकारों ने मैच जीतकर मारी बाजी

जौनपुर। पुलिस एकादश और पत्रकार एकादश के बीच खेले गए क्रिकेट मैच में पत्रकारों ने मैच जीतकर मारी बाजी

जौनपुर(28अप्रैल)। पत्रकार एकादश और पुलिस एकादश ने आज शहीद उमानाथ सिंह स्टेडियम में खेले गए रोमांचक क्रिकेट मुकाबले में पुलिस एकादश को 9 रन से हराकर पत्रकार एकादश ने मैच अपने नाम कर लिया।


पत्रकारों की ओर से 31 रन बनाने के साथ साथ दो विकेट लेने वाले कमलेश निषाद को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। जबकि बेस्ट फील्डर एवं कैच लेने के अवार्ड ज़ी न्यूज़ के पत्रकार अजीत सिंह को दिया गया। इसके पूर्व पुलिस एकादश के कप्तान एसपी आशीष तिवारी ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया निर्धारित 10 ओवर में पत्रकार एकादश ने 114 रन 8 विकेट के नुकसान पर बनाए ,जिसमें सर्वाधिक 31 रन कमलेश निषाद ने जबकि देवेंद्र खरे 15 रन, जावेद अहमद 10 रन व हसनैन कमर दीपू ने 6 रन बनाकर आउट हुए थे। जवाब में उतरी पुलिस एकादशी की टीम ने धुआंधार पारी खेली पर वे निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 105 रन ही बना सके, जिसमें अनूप राय सर्वाधिक 26 रन बनाकर नाबाद रहे, तो वही आदर्श ने 29 रन बनाए, जबकि पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी 8 रन बनाकर आउट हुए थे।

पत्रकारों की तरफ से इमरान ने शानदार बॉलिंग किया था। मैच की समाप्ति के बाद एसपी आशीष तिवारी ने कहा कि पत्रकार और पुलिस के बीच सामंजस बनाने के साथ साथ 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिये सभी मतदाताओं को वोट डालने की अपील किया।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व में शामिल होकर एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं और ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। जिससे कि पूरे विश्व में एक स्वच्छ लोकतंत्र की मिसाल भारत की बनी रहे। इस मौके पर काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे मैच में अंपायर की भूमिका राजेश यादव व आशिष पाठक “अमृत” गायक ने निभाया तथा स्कोरिंग मेराज अहमद राइनी ने किया। इस मौके पर पत्रकार ,कुँवर दीपक सिंह, अजीत गिरि, विवेक गुप्ता, सुशील तिवारी, विकास तिवारी,टीडी कॉलेज चौकी प्रभारी विनोद सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!