Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सपा बसपा प्रदेश के संसाधनों पर डकैती डालने का काम रात में करते हैं-सीएम योगी

जौनपुर। सपा बसपा प्रदेश के संसाधनों पर डकैती डालने का काम रात में करते हैं-सीएम योगी

जौनपुर (25अप्रैल)। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि मेरा अपराधियो के लिए संकल्प है कानून के हिसाब से राज चलेगा। कानून को कोई हाथ मे लेगा सरकार इसको बर्दास्त नही करेगी। अपराधी या तो जेल में रहेगे या राम नाम सत्य है। श्री योगी गजराज सिंह इण्टर कालेज जमुनियां में विजय संकल्प रैली में प्रत्याशी केपी सिंह के पक्ष में बोल रहे थे।
उन्होंने ने कहा कि जौनपुर के विकास में कोई बाधा नही आएगी। ये संकल्प हम लोग ले रहे है। जौनपुर की तीन चीजे प्रसिद्ध रही है इमरती इत्र और ईमानदारी। भाजपा आपको इन तीनो के साथ जोड़ रही है। सीएम ने कहा कि ईमानदारी की मिसाल है आपके सांसद के. पी. सिंह, स्वर्गीय उमानाथ सिंह की इस विरासत को आपके हवाले भाजपा ने किया है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच से संबोधित करते हुए कहाकि मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जो उत्साह देखने को मिल रहा है उसका मैं स्वागत करता हुं। पूरे देश मे एक आवाज है मोदी मोदी। सबकी एक ही तमन्ना है फिर एक बार मोदी सरकार। तीन सीटों पर चुनाव सम्पन्न हो गया है, मतलब आधा चुनाव सम्पन्न हो गया है । हर ब्यक्ति ने एक लक्ष्य तय कर लिया है कि पीएम के रूप में सबकी पसन्द मोदी है। पांच वर्ष में मोदी ने एक भी दिन अपने लिए नही रखा चाहे दिन हो या रात देश के किसी कोने में हो देश के विकास के लिए गांव गरीब हर तबके तक योजनाओं का लाभ पहुचाने काम किया है। जो काम सपा बसपा कांग्रेस के लिए नामुकिन था वो काम भाजपा ने कर दिखाया। इसलिए देश मे एक नारा बना की नामुमकिन अब मुमकिन है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। मोदी की सरकार ने आतंकवाद की नीति और काम करना शुरू किया एक बार फिर से मोदी जी को आने दीजिये आतंकवाद जड़ से भारत से समाप्त होगा। सपा बसपा में कौन ऐसा मंत्री था जिसपे भ्रष्टाचार का आरोप न लगा हो। जो लोग एक दूसरे के जान के प्यारे थे वो आज गले लग रहे है और गले लगाने का ढोंग कर रहे है । देखना चुनाव के बाद इन लोगो में फिर मनमुटाव होने वाला है।
आज जब जौनपुर लोकसभा प्रत्याशी के लिए अपील करने आया हु तो बस यही कहूंगा कि 27000 ग्रामीण आवास योजना में 10 हजार शहरी क्षेत्र में आवास जौनपुर में दिया गया है। 2 लाख 9 हजार गैस कनेक्शन यहां दिया गया है। 3 लाख गरीबो को एक एक शौचालय दिया गया। 1 लाख 86 हजार से अधिक परिवारों को 5 लाख रुपये सालाना निशुल्क स्वास्थ्य बीमा देने का काम किया गया है। 4 लाख 39 हजार किसानों को 6 हजार सालाना मिलेंगे। जिसमे ढाई लाख किसानों को दो हजार जा चुकी है। एक तरफ विकास तो दूसरी तरफ एक गरीब कल्याणकारी योजनाएं है। सपा बसपा के पास विकास का एजेंडा नही है। सपा का एकसूत्रीय एजेंडा है ये लोग देश के विकास के सामने चुनौती बनना चाहते है। ऐसा गठबंधन जनता द्वारा ठगबंधन बना कर फेंक दिया जाता है। कमल चुनाव चिन्ह पर पड़ने वाला एक एक वोट मोदी जी को पड़ने वाला वोट होगा। सपा बसपा के लोग बिजली इस लिए नही देते थे क्योंकि प्रदेश के संसाधनों पर डकैती डालने का काम रात में करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!