Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मार्निंग वाक के दौरान घायल अधिवक्ता की हुई मौत, हाइवे पर 9 अप्रैल को सुबह अज्ञात वाहन के धक्के से हुए थे घायल 

जौनपुर। मार्निंग वाक के दौरान घायल अधिवक्ता की हुई मौत, हाइवे पर 9 अप्रैल को सुबह अज्ञात वाहन के धक्के से हुए थे घायल 

जौनपुर(16अप्रैल)। दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य उमाशंकर यादव की इलाज के दौरान मंगलवार को सुबह प्रयागराज में मौत हो गई। अधिवक्ता सप्ताह भर पहले मार्निंग वाक के लिये रायबरेली हाइवे पर निकले थे। 9 अप्रैल को सड़क दुर्घटना में गम्भीर रुप से घायल हो गये थे। उनका इलाज प्रयागराज में प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा था। जहाँ मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी है।
कोतवाली क्षेत्र के कोढ़ा गांव निवासी अधिवक्ता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य उमा शंकर यादव (55) बीते नौ अप्रैल को रोज की भांति मार्निंग वाक पर निकले थे। जैसे ही जौनपुर रायबरेली हाइवे पर स्थित जहांसापुर गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहा अज्ञात वाहन धक्का मारते हुये भाग गया। अधिवक्ता गम्भीर रुप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े, थोड़ी दूर पुल पर बैठे साथियों को आशंका हुई तो अधिवक्ता का फोन मिलाया मगर फोन नहीं उठा तो उक्त गांव की तरफ सभी वापस लौटे तो घायल अधिवक्ता बेहोश सड़क के किनारे गिरे दिखाई दिये। जहांसापुर गांव निवासी श्रीराम यादव अपने वाहन से मछलीशहर कस्बे में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गये। सिर में गम्भीर चोट लगने व अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण अधिवक्ता की हालत नाजुक देखकर प्रयागराज रेफर कर दिया गया। प्रयागराज के पार्वती नर्सिंग होम में अधिवक्ता का इलाज चल रहा था। जहां मंगलवार को सुबह मौत हो गयी। सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया तथा तहसील के अधिवक्ताओं में शोक व्याप्त हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!