Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में स्वयंसेवी संगठनों से जुड़ी महिलाओं के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हुआ

जौनपुर। कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में स्वयंसेवी संगठनों से जुड़ी महिलाओं के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हुआ

जौनपुर (15अप्रैल)। जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में स्वीप कार्यक्रम के तहत सरकारी, गैर सरकारी एवं स्वयंसेवी संगठनों से जुड़ी महिलाओं के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिले का मतदान प्रतिशत बढाने के लिए व्यापक रूप से लोगों को जागरूक किया जा रहा है। ये प्रयास किया जा रहा है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग मतदान करे, जिसमें महिलाओं का विशेष योगदान रहेगा। उन्होंने अपील किया कि आप सब स्वयं बढ-चढकर हिस्सा ले और घर में जितने भी लोग है उन्हे एवं अन्य लोगो को भी मतदान के लिए प्रेरित करे। उन्होने कहा कि 12 मई को पहले मतदान करें फिर कोई काम करे। बूथों पर महिलाओं के लिए विशेष व्यवस्था करायी जा रही है उनके लिए अलग से लाइन रहेगी। जिलाधिकारी ने कहा कि समाज के सभी मतदातओं को मतदान करने के लिए जागरूक करे।

इस अवसर पर स्वीप कोआर्डिनेटर मो0 मुस्तफा, रमेश चन्द्र यादव, सीडीपीओ दीपक चौबे, संतोष गुप्ता, लायनेस क्लब से सुधा मौर्या, प्रतिमा गुप्ता, सखी वेलफेयर से प्रीति गुप्ता, तसनीम जैदी, साधाना साहू, महिला सामाख्या से रजनी सिंह, बाल संरक्षण अधिकारी चन्दन राय, जिला महिला कल्याण अधिकारी नीता वर्मा, डिस्ट्रिक कोआर्डिनेटर प्रतिभा सिंह, बबीता, निर्भय से रेनू सिंह, ऑल इण्डिया दलित महिला अधिकारी मंच, महिला हेल्प लाइन शक्ति केन्द्र, भारतीय जनसेवा आश्रम, आंगनबाडी एवं सहायिका सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!