Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मछलीशहर में गठबंधन से टी राम प्रभारी से प्रत्याशी घोषित, समर्थको में खुशी, राजनीतिक पारा चढ़ा

जौनपुर। मछलीशहर में गठबंधन से टी राम प्रभारी से प्रत्याशी घोषित, समर्थको में खुशी, राजनीतिक पारा चढ़ा

जौनपुर(14अप्रैल)। जिले के मछलीशहर लोकसभा सीट से त्रिभुवन राम को प्रभारी से प्रत्याशी बनाये जाने से उनके समर्थकों में खुशी का माहौल हो गया है और मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है।
जानकारी हो कि त्रिभुवन राम बसपा पार्टी से 2012 में अजगरा बिधान सभा से चुनकर विधानसभा पहुँचे थे। लोक निर्माण विभाग के इंजीयर पद से सेवानिवृत्त होने के बाद इन्होंने राजनीति क्षेत्र में कदम रखा और अपनी कार्यशैली से वर्तमान में बसपा के कुशल रणनीति कार माने जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही इन्हें मछलीशहर लोकसभा का प्रभारी बनाया गया था। लेकिन अब सपा बसपा गठबंधन के बसपा प्रत्याशी बना दिए गए।

 

प्रत्याशी की घोषणा हो जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि टी राम शिक्षित और अनुभवी प्रत्याशी हैं ये अपनी योग्यता से क्षेत्र का विकास अवश्य करेंगे। इनके प्रत्याशी बनाये जाने पर वरिष्ठ बसपा नेता बेदी राम , कमला शंकर यादव पूर्व प्रमुख , पूर्व विधायिका श्रद्धा यादव , दूध नाथ गौतम , कैलाश पाल , लाल चन्द यादव , तारा शंकर यादव , राजेन्द्र यादव आदि ने बधाई दी है। वही जिलापंचायत सदस्य दशरथ कुमार बबलू अहीर ने टी राम को मछलीशहर लोकसभा का हृदय बताते हुए अपने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव मैदान में उतरकर उनके जीत का सेहरा बांधने की अपील भी जनता से कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!