Breaking News
Home / Latest / आगरा। लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी 8 की मौत, मृतकों में छः जौनपुर से

आगरा। लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी 8 की मौत, मृतकों में छः जौनपुर से

मृतकों में छः जनपद जौनपुर के निवासी बताए जा रहे हैं

आगरा(11अप्रैल)। लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में लखनऊ की तरफ से आ रही अर्टिगा कार का टायर फटने से अनियंत्रित कार आगे चल रहे ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गई। जिससे कार में सवार छः लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। मृतकों में सात लोग जौनपुर के निवासी बताएं जा रहे हैं।

फोटो- एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद जुटी पुलिस

आगरा के निकट लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की सुबह 8:30 बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के किमी नंबर 37. 2 पर आगरा स्थित अंबेडकर विश्वविद्यालय भंडारी कैंपस में टीचर के लिए इंटरव्यू देने जा रहे युवकों का अर्टिगा कार का टायर फट जाने से से तेज रफ्तार से जा रही कार अनियंत्रित हो गई और कार के आगे चल रही ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसा, टक्कर की तेज आवाज के साथ कार चिपटा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से कार के अंदर से 8 लोगों को बाहर निकाला उसमे बैठे छः लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि 2 लोग को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में सात जौनपुर और एक आजमगढ़ का रहने वाले थे।

जौनपुर के मृतकों की सूची इस प्रकार है- सदाफल यादव पुत्र राम सिंह यादव निवासी देव रायपुर, बदलापुर, कमलेश यादव पुत्र संवाद लाल यादव निवासी ओइया, पूराइन, जौनपुर, अखिलेश यादव पुत्र तुलसी प्रसाद यादव निवासी घाटी, जौनपुर, राजेश यादव पुत्र संतोष यादव सिद्दीकपुर, थाना सराय ख्वाजा, जौनपुर, राकेश पुत्र उमाशंकर निवासी ओइया, पुराइना, जौनपुर, नागेश यादव निवासी सिद्दीकपुर, जौनपुर, अनिल कुमार पुत्र राम अवध निवासी जौनपुर और कमलेश कुमार पांडे पुत्र बाबूराम पांडे निवासी मकान नंबर 34, बाग बहार, थाना पवई, आजमगढ़ है। सभी मृतकों के परिवारी जन को सोचना देने का प्रयास कर रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर परिवारी जन को आने का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!