Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र में बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में पांच घायलों में इलाज के दौरान एक की मौत, दो गंभीर

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र में बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में पांच घायलों में इलाज के दौरान एक की मौत, दो गंभीर

जौनपुर(6अप्रैल)। रामपुर थाना क्षेत्र के ठाठर गांव में ट्रक और मारुति के टक्कर में 5 लोगों के घायल हो जाने पर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई जिसका पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
बता दें कि शुक्रवार की रात करीब 3:30 बजे ठाठर गांव में बाबतपुर की तरफ से आ रहे ट्रक और लखनऊ से वाराणसी मारुति कार ठाठर गांव के पास आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें मारुति में सवार 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। सूचना पर पहुंची रामपुर पुलिस ने सभी घायलों को रामनगर पीएचसी ले गई। जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। सुबह करीब 11:45 बजे केदार विहार कॉलोनी लखनऊ निवासी सुरेंद्र साहू पुत्र नंदेश्वर 45 वर्ष की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर रामपुर रामबालक ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दो लोगों की हालत और गंभीर होने पर जिला अस्पताल से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। मारुति कार में सवार सभी लोग केदार विहार कॉलोनी लखनऊ के निवासी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!