Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सीओ सर्किल मड़ियाहूं के सुरेरी, जमालापुर, रामपुर में पीएसी जवानों संग थानाध्यक्ष ने फ्लैग मार्च किया

जौनपुर। सीओ सर्किल मड़ियाहूं के सुरेरी, जमालापुर, रामपुर में पीएसी जवानों संग थानाध्यक्ष ने फ्लैग मार्च किया

जौनपुर(25 मार्च)। मड़ियाहूं सीओ सर्किल में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार की शाम सुरेरी, जमालापुर, रामपुर क्षेत्र में शांति ब्यवस्था को बनाये रखने के लिए पीएसी के जवानों संग थाना प्रभारी सुरेरी भैया एस पी सिंह जमालापुर चौंकी प्रभारी संतोष राय एवं उपनिरीक्षक व अपने हमराहियों संग फ्लैग मार्च कर क्षेत्रिय लोगों में भय मुक्त होकर आगामी लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग करने का संदेश दिया।

फोटो- जमालापुर में फ्लैग मार्च करती पुलिस

फ्लैग मार्च के दौरान पीएसी के जवानों व पुलिस कर्मियों ने क्षेत्रिय लोगों व दुकानदारों से मिलकर लोकसभा चुनाव में भय मुक्त होकर मतदान करने को कहा तथा लोगों से यह अपील भी किया कि अराजक तत्वों को चिन्हित करने में आप लोग भी सहयोग करें ताकि ये अराजक तत्व क्षेत्र की जनता की अमन चैन में किसी तरीके की बाधक ना बन सके और आप लोग निडर होकर अपने मत का प्रयोग कर सके। इसी क्रम में थाना प्रभारी सुरेरी ने क्षेत्र बासुपुर, कसेरु, सुरेरी, भानपुर, करौंदी, सुल्तानपुर,जमालापुर बाजार, रामपुर आदि बाजारों व गांवों में फ्लैग मार्च कर शांति ब्यवस्था बनाये रखने का संदेश दिये।भ्रमण के दौरान एम डी राजपूत, रामजनम यादव समेत पीएसी के जवान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!