Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मछलीशहर से टी.राम हुए प्रत्याशी घोषित, बसपा व सपा सम्मेलन में जिताने की किया अपील

जौनपुर। मछलीशहर से टी.राम हुए प्रत्याशी घोषित, बसपा व सपा सम्मेलन में जिताने की किया अपील

गठबंधन से घबरा गई है विपक्षी पार्टी- पूर्व सांसद व सेक्टर प्रभारी घनश्याम चंद्र खरवार

जौनपुर(24मार्च)। जब से सपा बसपा का गठबंधन हुआ है तभी से विपक्षी पार्टी घबराहट में है। और पेट में खलबली मची है। अपनी कमियों को छुपाने के लिए देश में धार्मिक उन्माद फैलाने का काम किया जा रहा है। यह बाते बतौर मुख्य अतिथि घनश्याम चन्द खरवार पूर्व सांसद व सेक्टर प्रभारी वाराणसी, आजमगढ़, गोरखपुर ने कही।

फोटो-बिबनामऊ में सम्मेलन में जुटे कार्यकर्ता

श्री खरवार बसपा एवं सपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में रविवार को जलालपुर क्षेत्र के बिबनामऊ गांव में आयोजित सम्मेलन के दौरान बोल रहे थे। इसी सम्मेलन में त्रिभुवन राम को मछलीशहर लोकसभा का प्रभारी घोषित किया गया। टी राम के प्रभारी घोषित होते ही प्रागंण तालियों के गड़गड़ाहट से गूंज उठी। आगे उन्होंने कहा कि धार्मिक उन्माद फैलाने से विरोधी पार्टी से कोई नहीं पूछेगा कि जनता से क्या वादा करके आए हैं।

जबकि उनके द्वारा कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि जब हमारे देश के 40 जवान पुलवामा में शहीद हुए उस दौरान देश में राष्ट्रीय शोक घोषित होना चाहिए था। लेकिन भाजपा पार्टी के लोग जश्न मना रहे थे। एक हीरोइन के मृत्यु पर राष्ट्रीय शोक घोषित हुआ था। कहा कि चुनाव का आगामी 12 मई हम लोगों के लिए सबसे बड़ा त्यौहार के दिन के रूप में होगा। 70 सालों में अमीर अमीर होता गया गरीब गरीब होता चला गया। ऐसा कांग्रेस व भाजपा के मनुवादी सोच के कारण हुआ। हमें ऐसे प्रत्याशी का चुनाव करना है जो अमीरी गरीबी राजनीति सभी असमानता को दूर करें, देश को खुशहाल रखें। धयान रहे सभी कार्यकर्ता मिलकर के वोटरों को ले जाकर के बूथ पर मतदान कराये।

कार्यक्रम को पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव, जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव, पूर्व मंत्री श्री राम यादव, सुषमा पटेल, पूर्व विधायिका श्रद्धा यादव, पूर्व विधायक गुलाबचंद सरोज, डॉ अवधनाथ पाल, दिनेश टंडन, प्रभावती पाल आदि ने संबोधित किया।
सम्मेलन की अध्यक्षता सुधीर गौतम, संचालन बसपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश गौतम ने किया। इस मौके पर चारों विधानसभा के भारी संख्या में सेक्टर तथा जोनल प्रभारी व बूथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!