Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जलालपुर पुलिस ने सोमवार की रात हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस, मोबाइल भी किया बरामद

जौनपुर। जलालपुर पुलिस ने सोमवार की रात हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस, मोबाइल भी किया बरामद

जौनपुर (19 मार्च)। जलालपुर थाना क्षेत्र के
जलालगंज रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने सोमवार की रात मुखबिर की सूचना पर एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से एक 12 बोर का तमंचा 12 बोर का दो जिंदा कारतूस चोरी की दो मोबाइल और 2900 नगद बरामद करने का दावा किया है।
जलालपुर थाने के इंस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि सोमवार की रात संदिग्ध व्यक्ति और संदिग्ध वाहनों की चेकिंग मय हमराही जलालपुर चौराहा पर किया जा रहा था। उसी समय जीआरपी जौनपुर के थानाध्यक्ष भी आ गए। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि जलालगंज स्टेशन पर कुछ अपराधी मौजूद है और कोई अपराध कर किसी ट्रेन को पकड़ कर बिहार भागने वाला है । इसके बाद सक्रिय पुलिस ने जलालगंज स्टेशन पर पहुंचकर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम संदीप यादव निवासी प्रधानपुर थाना जलालपुर बताया। पुलिस ने उसे थाने का टॉप टेन और जीआरपी जौनपुर का हिस्ट्रीशीटर बताया और उसके पास से एक 12 बोर का तमंचा 12 बोर का दो जिंदा कारतूस चोरी की दो मोबाइल और 2900 नगद बरामद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!