Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दुधमुंही बच्ची सहित विवाहिता के मौत मामले में दहेज हत्या में पति समेत सास,देवर व ननद के खिलाफ दिया तहरीर।

जौनपुर। दुधमुंही बच्ची सहित विवाहिता के मौत मामले में दहेज हत्या में पति समेत सास,देवर व ननद के खिलाफ दिया तहरीर।

जौनपुर(13मार्च)। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के दीपापुर गाँव मे बीते मंगलवार को चार माह की मासूम दुधमुंही बच्ची का गला घोंटकर और विवाहिता महिला का साड़ी के फंदे में लटकता शव मिलने के मामले में मायके वालों ने दहेज मांगने का आरोप लगाकर मुक़दमा दर्ज कराया।
बुधवार सुबह 20 वर्षीय विवाहिता महिला पुष्पा के पिता बंशराज पाल ने नेवढ़िया थाने पहुचकर लिखित तहरीर देकर ससुरालजनों पर आरोप लगाया है कि पुष्पा के ससुराल से हमेशा दहेज के रूप में दो लाख रुपये की मांग समय समय पर की जा रही थी।पिता के मुताबिक घटना के दिन मंगलवार सुबह लगभग नौ बजे बेटी पुष्पा ने फोन करके बेटी ने रो रो कर बताया कि पति रामसहाय पाल ने फोन पर बेटी पुष्पा को धमकी दिया था कि अगर आज ही दहेज के दो लाख रुपये नही मिला तो माँ कलावती बहन सोनी,भाई अमित से आज ही तुमको जान से मरवा देंगे।और मंगलवार शाम को स्थानीय पुलिस ने फोन के माध्यम से सूचित किया कि बेटी पुष्पा और उसकी बेटी की मौत हो गई है।पहले जान से मारकर उसके बाद बेटी पुष्पा को साड़ी के फंदे पर लटकाया गया।चार माह की मासूम बच्ची और बेटी की निर्मम हत्या की गई है।इस संदर्भ में थानाध्यक्ष बंशबहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा दिये गए तहरीर के आधार पर जांचकर उचित कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!