Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। गैंगस्टर समेत चार शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी के पांच हज़ार रुपये बरामद

जौनपुर। गैंगस्टर समेत चार शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी के पांच हज़ार रुपये बरामद

जौनपुर(09मार्च) खुटहन थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव मे बीते पांच दिन पूर्व एक ही रात हुई तीन चोरियो मे शामिल गिरोह के चार सदस्यो को पुलिस ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को उस समय गिरफ्तार करने का दावा कर रही जब वे कही और घटना को अंजाम देने के लिए मरहट पुलिया पर बैठकर योजना बना रहे थे।
घटना का पर्दाफास क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि गत 4 मार्च की रात चोरों ने उक्त गाँव निवासी शिवपूजन उपाध्याय, विजय प्रताप सिंह और ओम प्रकाश मिश्रा के घर से नकदी सहित लाखो का जेवर पार कर दिया था। घटना के खुलासे को लेकर उसी दिन से पुलिस ने मुखबिरो की जाल बिछाना शुरु कर दिया। रात मे मुखबिर की मिली सटीक सूचना पर थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा, उप निरीक्षक संतराम यादव, नकी हैदर रिजवी ने पुलिस टीम के साथ घेरेबंदी कर उनके पास से चोरी के पांच हजार रूपये भी बरामद किया। पकड़े गये गिरोह मे एक गैंगेस्टर का आरोपी और दस हजार का इनामिया है। सभी आरोपितो को चलान न्यायालय भेज दिया गया।
चारो गिरफ्तार चोरों को थाने लाकर जब पूछताछ की गई तो इनामिया सरगना शेख असरखपुर गांव निवासी छोटक उर्फ छोटू कुरैशी गेंगस्टर का आरोपित के साथ साथ दस हजार का इनामिया था। इसके अलावा बड़नपुर गांव निवासी उमेश उर्फ करिया कश्यप, इसी गांव के अरुण उर्फ बिहारी उपाध्याय थाना खेतासराय थाना क्षेत्र के टिकरी खुर्द गाँव निवासी रामफेर हरिजन, चोरी की तीनो घटनाओ मे खुद को सामिल होना स्वीकार कर लिया। उनके पास से चोरी के पांच हजार रूपये भी बरामद किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!