Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी में अपहरण कर युवक की हत्या करने के मामले में परिजन एवं ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

जौनपुर। बरसठी में अपहरण कर युवक की हत्या करने के मामले में परिजन एवं ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

जौनपुर। बरसठी के जमुनीपुर मगरमु में रविवार की रात विनोद यादव नामक युवक को कुछ दबंगों द्वारा मारपीट कर उठा ले जाने के दो दिन बाद उसकी हत्या कर भदोही जनपद के सुरियावा थाना क्षेत्र में फेंक देने के मामले में बुधवार को विनोद यादव के परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाएं और

आज अंतिम संस्कार के बहाने निगोह तिराहे पर लेकर पहुंचे गए। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर गुरुवार की सुबह सैकड़ो की संख्या में परिजन और ग्रामीण निगोह तिराहे पर पहुंचकर शव रखकर चक्का जाम कर दिया है। मौके पर क्षेत्राधिकारी मड़ियाहू विवेक सिंह, नेवढ़िया मीरगंज मड़ियाहू कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार, रामपुर थानाध्यक्ष मनोज पांडेय समेत भारी संख्या में थाने की फोर्स पहुंच गई है। क्षेत्राधिकार विवेक सिंह परिजन और ग्रामीणों से चक्का जाम करने का कारण पूछ रहे हैं लेकिन सभी जाम करने वाले लोग पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीण एवं परिजन गुरुवार की सुबह 9:00 बजे से चक्का जाम किए हुए हैं।
करीबी 11:00 पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बूझकर चक्का जाम हटाने की बात कहा जब ग्रामीण नहीं माने तो पुलिस ने परिजनों को अलग कर ग्रामीणों के ऊपर हल्का बल प्रयोग किया इसके बाद चक्का जाम करने वाले उग्र हो गए और जमकर पत्थर बाजी किया। पत्थरबाजी होते देख निगोह बाजार की दुकानों की शटर धड़ाधड़ बंद हो गई बाजार में चारों तरफ सियापा पसर गया और ग्रामीण नारेबाजी करते हुए इधर-उधर पुलिस के लाठी चार्ज की भय से छुपने लगे। परिजन भी सड़क पर शव को छोड़कर सुरक्षित स्थान पर छुप गए। समाचार लिखे जाने तक ग्रामीण उग्र बने रहे और हल्का-हल्का पत्थर बाजी पुलिस के ऊपर होती रही वहीं पुलिस भी बचाव में चक्का जाम करने वाले ग्रामीणों को दौड़ा-दौड़ा का हल्का बल प्रयोग भी करती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!