Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर बाजार में मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर सब्जी की दुकान में घुसी, पांच घायल, दो गंभीर

जौनपुर। रामपुर बाजार में मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर सब्जी की दुकान में घुसी, पांच घायल, दो गंभीर

जौनपुर। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर परियत रोड पर मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद सब्जी के दुकान में घुस जाने से वहां सब्जी खरीद रहे पांच लोग घायल हो गए। जबकि दो साइकिल एवं दो मोटरसाइकिल भी मैजिक की चपेट में आने से काफी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर मैजिक एवं क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर थाने ले आई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित रामपुर परियत रोड पर सनोज के सब्जी की दुकान पर सेमुही जगदीशपुर निवासी निकिता यादव एवं उसका भाई अंश यादव और आशानंदपुर निवासी रमजान अली भिऊरा निवासी रविंद्र उपाध्याय समेत अन्य लोग साइकिल एवं बाइक खड़ी कर गुरुवार की शाम 5:00 बजे सब्जी खरीद रहे थे। तभी रामपुर तिराहे की तरफ से परियत की तरफ एक मैजिक जा रही थी बताते हैं कि चालक केला खाने के चक्कर में गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर साइकिल और बाइक को रौंदते हुए सब्जी के दुकान में घुस गई जिसके कारण भिऊरा निवासी रविंद्र उपाध्याय मैजिक गाड़ी के नीचे जाकर गंभीर घायल हो गए। इसके अलावा निकिता यादव अंश यादव एवं रमजान और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये।

दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने दौड़कर मैजिक के पास पहुंचे और नीचे दबे रविंद्र उपाध्याय को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया उसके बाद एक और गंभीर रमजान को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा जबकि अन्य तीन लोगों को मामूली चोटे आई थी। सूचना पर मौके पर तत्काल पहुंची पुलिसकर्मियों ने मैजिक गाड़ी एवं क्षतिग्रस्त साइकिल और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो गंभीर घायलों का इलाज चल रहा है बाकी तीन को मामूली चोटे आई थी जिसे डॉक्टर ने घर भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!