Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बालिका के साथ हुई दुष्कर्म, अस्मत नीलामी का नहीं हुआ समझौता तो पहुंची पुलिस

जौनपुर। बालिका के साथ हुई दुष्कर्म, अस्मत नीलामी का नहीं हुआ समझौता तो पहुंची पुलिस

जौनपुर। मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की दोपहर एक 8 वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर 55 वर्षीय वृद्ध द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया जा रहा है। देर रात दुष्कर्म से बालिका की हालत गंभीर बन जाने के बाद मामले का खुलासा हुआ रविवार की सुबह पहुंची पुलिस ने आरोपी एवं दुष्कर्म पीड़ित को लेकर थाने ले आई है थाने में बातचीत करने का दौर चल रहा है।

थाना क्षेत्र के बेलवा गांव के पास एक गांव में एक किसान परिवार खेती करने के लिए शनिवार की दोपहर खेत में चला गया। बताते हैं कि घर से थोड़ी दूर पर एक साइकिल मिस्त्री जिसकी उम्र 55 वर्ष है वह बालिका को घर के बाहर खेलते देख बहला फुसलाकर अपनी साइकिल के दुकान पर ले आया उसे समय दोपहर का वक्त था। दुकान के अंदर ले जाकर वृद्ध ने पहले उसके साथ अप्राकृतिक हरकत किया फिर चर्चा है कि दुष्कर्म किया बालिका घर चली गई देर रात जब बालिका के पेट में तेजी के साथ दर्द हुआ तो परिजन घबराए इसके बाद वृद्ध द्वारा दुष्कर्म की बात का खुलासा हुआ।
बताएं तो यहां तक है की रात में ही एक गांव के प्रधान को इसकी सूचना दिया गया तो स्थानीय डॉक्टर से बच्ची का इलाज कराया गया उसके बाद बच्ची के अस्मत की नीलामी शुरू की गई रात भर समझौता का दौर एक ग्राम प्रधान की अगुवाई में शुरू रहा जब सुबह बात नहीं बनी तो परिजनों ने सूचना थानाध्यक्ष अनिल कुमार को दिया गया बालिका के साथ दुष्कर्म होने की समाचार जैसे ही कोतवाली प्रभारी को मिली तुरंत भारी फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए और आरोपी और बालिका एवं परिजन को थाने ले आए समाचार लिखे जाने तक थाने के अंदर भी सुलह समझौते का दौर चल रहा है आरोपी एवं दुष्कर्म पीड़ित थाने में मौजूद हैं वहीं पुलिस का दावा है कि बालिका के साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!