Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहू तहसील के अधिवक्ताओं ने तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा

जौनपुर। मड़ियाहू तहसील के अधिवक्ताओं ने तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा

जौनपुर। जिले के मड़ियाहूं तहसील के अधिवक्ताओं ने शनिवार को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के आवाहन पर तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौपा।

अधिवक्ताओं ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने एवं कासगंज की महिला अधिवक्ता श्रीमती मोहिनी तोमर की नृशंस हत्या करने वाले मुल्जिमानों की गिरफ्तारी एवं मृतक अधिवक्ता की आश्रितों को एक करोड रुपए की आर्थिक सहायता तथा सरकारी नौकरी प्रदान करने की मांग के संबंध में मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को उपजिलाधिकारी मडियाहू के माध्यम से ज्ञापन सौंपकर 48 घंटे के अंदर मुल्जिमानों की गिरफ्तारी करते हुए कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग किया।
राज्य विधिक परिषद उत्तर प्रदेश की आह्वान पर तहसील बार एसोसिएशन मड़ियाहूं की अध्यक्ष सूर्यमणि यादव, महामंत्री देवेंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में शनिवार को उपजिलाधिकारी कुणाल गौरव को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कासगंज की महिला अधिवक्ता श्रीमती मोहनी तोमर की नृशंस हत्या की निंदा किया तथा पुलिस प्रशासन द्वारा मुल्जिमानों की गिरफ्तारी की त्वरित मांग किया अधिवक्ताओं ने कहा कि 48 घंटे के अंदर मुल्जिमानों की गिरफ्तारी करते हुए कठोर कार्रवाई नहीं किया गया तो अधिवक्ताओं का आक्रोश बढ़ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!