Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील में साथी अधिवक्ता के ऊपर जान से मारने की धमकी पर अधिवक्ता हुए नाराज, जमकर हुआ प्रदर्शन

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील में साथी अधिवक्ता के ऊपर जान से मारने की धमकी पर अधिवक्ता हुए नाराज, जमकर हुआ प्रदर्शन

जौनपुर। जिले के मडियाहू तहसील अधिवक्ता के ऊपर जान से मारने की धमकी के मामले में शुक्रवार की सुबह अधिवक्ता उग्र हो गए, सभी अधिवक्ताओं ने दक्षिणी गेट पर सभा करने के बाद पूरे परिसर का चक्रमण करते हुए मड़ियाहू कोतवाली पहुंचकर प्रभारी कोतवाल से जमकर नोंकझोंक करतें हुए वहीं पर मुकदमा दर्ज करने के लिए धरने पर बैठ गए। इसके बाद प्रभारी कोतवाल ने 1 घंटे में मुकदमा दर्ज कर कापी देने की बात पर सहमति बनी तब जाकर अधिवक्ता कोतवाली से बाहर आए।

फोटो- अधिवक्ताओं की तरफ से आक्रोश व्यक्त करते महामंत्री देवेंद्र तिवारी

मड़ियाहू कोतवाली के चितवार गांव निवासी एवं मडियाहू तहसील के अधिवक्ता झारखंडे पटेल से उनके पड़ोसी का काफी दिनों से जमीनी विवाद चला आ रहा है। एक हफ्ते पहले झारखंडे पटेल अपनी जमीन पर जेसीबी से मिट्टी पाट रहे थे कि विपक्षियों ने आकर उन्हें गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे इसके बाद झारखंड पटेल ने कई अधिवक्ताओं के साथ कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार से मिलकर दबंग के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही, उस समय तो प्रभारी कोतवाली ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। जिसके कारण दबंगों का मनोबल बढ़ता चला गया।

फोटो- प्रदर्शन में शामिल भारी संख्या में अधिवक्ता

इसके बाद आए दिन अधिवक्ता को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे, कल शाम को फिर दबंगों ने अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दिया। जिसके बाद शुक्रवार की सुबह तहसील खुलते ही झारखंडे पटेल ने अधिवक्ताओं के बीच अपनी बात रखी अधिवक्ता के ऊपर लगातार हो रही वारदात को देखते हुए तहसील के अधिवक्ता आक्रोशित हो गए और तहसील के महामंत्री देवेंद्र त्रिपाठी, पूर्व अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी मुर्दाबाद पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आधे घंटे तक कार्यालय के सामने अधिवक्ता आक्रोशित होकर नारे लगाते रहे।

फोटो- प्रदर्शन कर एसडीएम कार्यालय जाते अधिवक्ता

उसके बाद अधिवक्ताओं ने सैकड़ो की संख्या में मड़ियाहू कोतवाली में पहुंचकर नारेबाजी करते हुए कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार से अधिवक्ताओं से तीखी झड़प हुई। अधिवक्ताओं ने कहा कि जब तक दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर लिया जाता तब तक यहीं पर कोतवाली परिसर में ही धरने पर बैठेंगे।

फोटो-धरनारत अधिवक्ताओं को समझाते कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार

उसके बाद अधिवक्ता बरगद की पेड़ के नीचे धरने पर बैठ गए। इसके बाद परिसर में हंगामा मच गया। कोतवाली प्रभारी ने अधिवक्ताओं के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पहुंचे और पीड़ित अधिवक्ता से तुरंत तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया और अधिवक्ताओं से कहा कि एक घंटे में मुकदमे की कॉपी ले लें और पुलिस टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी करवाया जाएगा। तब जाकर अधिवक्ता कोतवाली परिसर से बाहर आए।


इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र दूबे, रामजस यादव, विजय दूबे, संतोष कुमार सिंह इंद्रजीत भारती, घनश्याम मिश्रा, अभय राज सिंह, पृथ्वीराज पांडेय, राम लखन पटेल, अनिसुर्रहमान, प्रदीप कुमार सिंह, मुर्तजा हुसैन, अवध नारायण यादव, शेषनाथ यादव गुलाब चंद्र दुबे, अनिल कुमार सिंह वीरेंद्र कुमार सिंह अफजल चंद्र प्रकाश यादव दिलीप गौड़, राजू प्रजापति, बबलू यादव, चन्द्रेश यादव, यशवंत सिंह बृजेश मिश्रा, सुरेश कुमार, जयशंकर मिश्रा, मिथिलेश गौतम, राकेश कुमार गौतम, रामधारी यादव, विनोद यादव अकेला, समीर सैकड़ो अधिवक्ता प्रदर्शन में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!