Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर में स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर से वृद्ध की मौत कार भी ट्रक से टकराई, कई घायल,

जौनपुर। रामपुर में स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर से वृद्ध की मौत कार भी ट्रक से टकराई, कई घायल,

जौनपुर। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के एन एच हाईवे पर स्थानीय नगर के नहर पर भदोही की तरफ से मड़ियाहू जा रही दो स्विफ्ट डिजायर कार ने सड़क पार कर रहे एक वृद्ध की जोरदार टक्कर मार दिया जिससे वृद्ध की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई लेकिन तुरंत परिजनों ने पहुंचकर वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर इलाज के लिए ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया वही घबराहट में भाग रही अनियंत्रित कार घटना स्थल से 2 किलोमीटर दूर एक ट्रक में टक्कर मार दिया जिससे दोनों कार के चिथड़े उड़ गए। फिलहाल कार में कितने लोग घायल हुए इसका पता नहीं चल पाया, क्योंकि सभी कार से निकलकर लापता हो गए।

सोमवार की रात 8:00 रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना निवासी अवधनारायण (भोथु) दुबे पुत्र रम्मन दुबे 58 वर्ष अपने नाती को अस्पताल में देखने के लिए आए हुए थे अस्पताल से बाहर निकलकर एन एच हाईवे पार कर वह चाय की दुकान से चाय पीकर वापस हाईवे सड़क पार कर रहे थे तभी दो स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार में आकर वृद्ध अवध नारायण को टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जोरदार था कि अवध नारायण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टक्कर मारने के बाद कार भाग गई इधर अस्पताल में जब परिजनों को वृद्ध की दुर्घटना में घायल होने की सूचना मिली तो तुरंत मौके पर पहुंचकर उन्हें उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने उनका मौत होना बताया।
दुर्घटना के बाद भाग रही दोनों स्विफ्ट डिजायर कोटिगांव स्थित शारदा होटल के आगे एक खड़ी ट्रक में टक्कर मार दिया जिससे दोनों कार आपस में लड़ जाने से उसके परखच्चे उड़ गए। कार की हालत देखने से ही ऐसा लगता है कार में सवार लोग भी काफी गंभीर अवस्था में होंगे। चुकी दुर्घटना सुनसान स्थान पर 8:15 बजे की है इसलिए मौके पर किसी के नहीं होने पर का फायदा उठाते हुए कार में सवार लोग किसी दूसरी गाड़ी से लापता हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर से जेसीबी लगाकर दोनों कार को किनारे लगवाया और अस्पताल पहुंचकर मृतक वृद्ध के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दिया। समाचार लिखे जाने तक न तो कार में सवार लोगों का पता चल सका है और नहीं गाड़ी मालिकों का पता चल पाया है फिलहाल पुलिस दोनों कारों के नंबर से मालिकों का तलाश शुरू कर दिया है वही भतीजे संतोष मिश्रा ने अपने चाचा की मौत की लिखित थाना अध्यक्ष मनोज पांडेय को मुकदमा दर्ज करने के लिए दे दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!