Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। हाईवे पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ट्रक चालक की हुई दर्दनाक मौत

जौनपुर। हाईवे पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ट्रक चालक की हुई दर्दनाक मौत

कमलेश यादव रिपोर्टर

जौनपुर। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के कोटिगांव में ईट भट्ठा के सामने अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने साथी चालकों से उसकी पहचान कराई। शौच के लिए जाते समय सड़क पार करने में अज्ञात वाहन की दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई है।

बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर कोटीगांव स्थित शारदा होटल के सामने अपनी ट्रक को सोमवार की भोर में खड़ी करके विपरीत दिशा में मिर्जापुर जौनपुर हाईवे पार करके शौच के लिया जा रहा था, किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की हाईवे पर दर्दनाक मौत हो गई। थोड़ी देर में सुबह मॉर्निंग वॉक करने वालों ने सड़क पर खून से लतपथ युवक का शव देखा तो आसपास के लोगों को सूचना दिया। होटल पर खड़ी कई ट्रक चालक मौके पर पहुंचे तो उसकी पहचान प्रभु नारायण यादव पुत्र शिवशंकर यादव उम्र करीब 42 वर्ष ग्राम मीरपुर देवकली थाना केराकत के रूप में किया।जिसके बाद दुर्घटना की सूचना रामपुर थानाध्यक्ष मनोज पांडेय को दिया गया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक के शव को कब्जे में लेकर पारिवारीजन को सूचना दिया उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए थाने पर ले गए।
मृतक ट्रक चालक खाद्य रसद विभाग में अपने ट्रक को लगाया हुआ था जो कोटेदारों की दुकान पर राशन ले जाने का कार्य करता था। होटल पर खाद्य रसद विभाग से संबंधित और भी ट्रक चालक मौजूद थे जिसको साथी के रूप में पहचान किया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज पांडेय ने बताया कि मृतक ट्रक का चालक है परिजनों को सूचना दे दिया गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!