Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहू में तीन युवकों की ट्रेन की धक्के से मौत अथवा और कुछ! मौके पर मिला सामान शराबी की नहीं गवाही कुछ और दे रहा

जौनपुर। मड़ियाहू में तीन युवकों की ट्रेन की धक्के से मौत अथवा और कुछ! मौके पर मिला सामान शराबी की नहीं गवाही कुछ और दे रहा

जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में तीन युवकों की शव रेलवे लाइन के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास धारदार हथियार पेचकस चाकू, गहदाला एवं नाजायज असलहा तक मिलने का समाचार मिल रहा है। शव मिलने की समाचार रेलवे की-मैन ने स्टेशन अधीक्षक को बताया इसके बाद मड़ियाहू कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर शव समेत मौके पर मिले सारा सामान को समेट कर थाने ले आई और अज्ञात शव होने के कारण उसे मोर्चरी हाउस भिजवा दिया।

फोटो- मौके पर दुर्घटना स्थल के पास पड़ा स्क्रूड्राइवर (पेचकस)

शुक्रवार की रात जफराबाद जघंई रेल प्रखंड के सुदनीपुर स्टेशन से आगे इब्राहिमपुर गांव में रात लगभग 11:45 पर तीन युवक की शव रेलवे लाइन के किनारे पड़ा हुआ था किसी तरह यह बात रेल कर्मचारी की-मैन मनोज कुमार को लगी। घटनास्थल गेट संख्या 9-10 से थोड़ा करीब था इसलिए कर्मचारियों ने मौके पर जाकर देखा तो तीन युवको की शव जो करीब 30 वर्ष के आसपास थी पड़ा हुआ था। शव को देखने से ही प्रथम दृष्टया लग रहा था कि उनकी किसी ट्रेन से धक्का लगने के कारण मौत हुई है। लेकिन किसी का भी शरीर ट्रेन से नहीं कटा हुआ था। रेलवे सूत्रों की माना जाए तो शव के थोड़ा करीब शराब की कुछ बोतले, पेचकस चाकू गहदाला एवं एक तमंचा और पानी की बोतलें पड़ा हुआ था।

रेलवे कर्मचारियों ने स्टेशन अधीक्षक राममूर्ति यादव को तीन युवक के शव पड़े होने की सूचना दिया।इसके बाद मड़ियाहू कोतवाली के कोतवाल अनिल कुमार को घटना की सूचना मिली उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कराना चाही लेकिन रात अत्यधिक हो जाने के कारण शव की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद शव को कब्जे में लेते हुए रात में ही मोर्चरी हाउस भिजवा दिया अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है।
इस संबंध में कोतवाल अनिल कुमार से जानकारी चाहिए तो उन्होंने कहा कि मौके पर कोई सामान नहीं मिला है और तीनों युवक की ट्रेन की धक्के से ही मौत हुई है।
मौके पर मिली सामान का गवाह खुद पुलिस द्वारा बनाई गई वीडियो है
अगर मौके पर समान नहीं मिली तो जब पुलिस रात में वीडियो बना रही थी तो वहां पेचकस पड़ा हुआ था। पुलिस को पेशकश मौके पर ले जाने की क्या जरूरत पड़ी थी इससे साफ है कि मौके पर पेचकर उन मृतक युवको का था।
मृतक तीन युवकों की कहानी तो दूसरी नहीं है, उनकी मृत्यु क्यों बनी संदिग्ध
शुक्रवार की रात इब्राहिमपुर गांव के पास रेलवे लाइन के बगल मिले तीन युवको के शव एवं बरामद समान खुद ब खुद संदिग्ध प्रतीत हो रहा है और अपनी मौत की गवाही दे रहा है। सोचिए जरा अगर युवको ने भरपेट नशा किया होता तो वह रेलवे लाइन पर गिरते निश्चित है की ट्रेन से तीनों का शरीर कट जाता। माना जाए की अगर यह पटरी के किनारे पर गिरे थे तो तीनों एक साथ संभव नहीं है की एक ही जगह रेलवे पटरी के किनारे ही गिरते। घटना के लिए देखा जाए तो सवाल बहुत है लेकिन इसकी जांच करना पुलिस का काम है फिलहाल पुलिस तो या मान लिया है की तीनों की मौत ट्रेन के धक्के से हुई है। लेकिन तीनों की पहचान अभी बाकी है पहचान के बाद तीनों का चाल चलन कैसा था यह भी इस घटना पर बिम्ब डाल सकता है। क्योंकि रेलवे सूत्रों की विश्वास किया जाए तो शव के पास चाकू, गहदाला, पेचकस एवं तमंचा मिलना ही अपने में एक प्रश्न चिन्ह बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!