Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बयालसी पीजी कालेज का प्रबंध समिति का चुनाव गहमागहमी के बीच टला

जौनपुर। बयालसी पीजी कालेज का प्रबंध समिति का चुनाव गहमागहमी के बीच टला

जौनपुर। जिले के जलालपुर क्षेत्र के बयालसी पीजी कालेज का प्रबंध समिति का चुनाव गहमागहमी के बीच पर्याप्त साक्ष्य न होने के कारण अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया।

पर्यवेक्षक प्रो. लालसा यादव ने बताया कि कमेटी के तीन सदस्य प्रभुनाथ सिंह, विजय बहादुर सिंह, ओमप्रकाश सिंह ने आरोप लगाया कि बीते 22 जुलाई को महाविद्यालय मे प्रबंधकीय कमेटी की बैठक मे सभी सदस्यों को सम्मिलित नहीं किया गया था। इस संबंध मे बैठक का रजिस्टर मांगा गया तो प्रबंधकीय पक्ष रजिस्टर उपलब्ध नहीं करा पाया जिसके बाद पर्यवेक्षक एवं उपस्थित अधिकारियों ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह से दूरभाष पर हुई वार्ता के बाद चुनाव टालने का निर्णय लिया। प्रबंधक विजय प्रताप सिंह ने कहा कि चुनाव गलत तरीके से टाला गया है।
आज सुबह से ही प्रबंधकीय चुनाव को लेकर भरी गहमागहमी का माहौल रहा। बयालीस कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक आमोद सिंह रिंकू नेतृत्व में भारी संख्या में क्षत्रिय लोग प्रबंधक पर लाखों की घोटाला और समिति में गलत तरीके से बताया गया संख्या बढ़ाने के आरोप लगाया गया। चुनाव में मुनाफा कमाने की मांग की गई पांच घंटे तक चली भारी बहुमत के बाद पर्यवेक्षक ने चुनाव की पूर्व तिथि घोषित होने तक की सहमति व्यक्त किया। इस अवसर पूर्व विधायक डॉक्टर हरेंद्र सिंह, युपी नामांकन केराकत सुनील भारती, एसपी सिटी, सीओ सिटी देवेश कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल के साथ पीएसी के जवान भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!