Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सेक्रेटरी एवं प्रधान की भ्रष्टाचार नीति से मड़ियाहू के इमामशाहपुर में रास्ता नहीं

जौनपुर। सेक्रेटरी एवं प्रधान की भ्रष्टाचार नीति से मड़ियाहू के इमामशाहपुर में रास्ता नहीं

जौनपुर। जिले के मड़ियाहूं विकासखंड के ग्राम पंचायत इमामशाहपुर में सिक्रेटरी और प्रधान की लापरवाही से आम जनों के लिए आने जाने वाला रास्ता बाधित हो गया है। गांव में सेक्रेटरी एवं प्रधान की भ्रष्टाचार नीति को लेकर आक्रोश व्याप्त है।

ग्राम पंचायत इमाम शाहपुर में प्रधान और सेक्रेटरी की वजह से आम जनमानस का आवागमन बाधित हो गया है। पिछले कई वर्षों से गांव में जाने वाला चकमार्ग खराब होने की वजह से ग्रामीणों को आने जाने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसका ध्यान ग्राम सेक्रेटरी और प्रधान नहीं दे रहे हैं। ग्रामीण द्वारा विकासखंड पर कई बार रास्ते को लेकर शिकायत किया गया लेकिन कोई हल नहीं निकल यहां तक की ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी भी रास्ते को बनवाने में हीला हवाली करते देखे जा रहे हैं। बारिश में पूरी तरीके से रास्ता टूटकर बह गया है। ग्राम प्रधान द्वारा हीला हवाली करने के कारण ग्रामीणों ने अपना चंदा लगाकर चकमार्ग को मरम्मत कर आने-जाने लायक बनाया है उसके बावजूद ग्राम प्रधान व सेक्रेटरी ने इस चकमार्ग को बनवाना उचित नहीं समझा। आरोप है कि ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी वही काम करते हैं जिनमें मोटा कमीशन मिलता है।
इस रास्ते के खराब होने की वजह से कई लोगों का दो पहिया गाड़ी उसमें जाकर गिरती रहती है, गिरने की वजह से कई लोगों का पैर फैक्चर भी हो गया है। हालत इतनी खराब है कि गर्भवती महिलाओं के लिए एंबुलेंस लोगों के घर तक नहीं पहुंच पा रही है जिस वजह से ग्रामीण परेशान है। रास्ते को लेकर गांव के ग्रामीणों में काफी आक्रोश है ग्रामीणों ने कहा कि शीघ्र सड़क पर उतरकर ब्लॉक से लेकर तहसील तक धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!