Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मामूली विवाद में विशेष समुदाय के लोगों ने महिला के ऊपर धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर, जिलाअस्पताल रेफर

जौनपुर। मामूली विवाद में विशेष समुदाय के लोगों ने महिला के ऊपर धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर, जिलाअस्पताल रेफर

जौनपुर। बरसठी थाना के भदराव गांव में दो समुदायों के बीच सोमवार की मामूली विवाद में मारपीट हो गया। बेटे को मार खाता देख मां जब छुड़ाने गयी तो विशेष समुदाय के लोगों ने महिला को धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया। जिससे महिला लहूलुहान हो गई घायल अवस्था में परिजन थाने लेकर गए जहां से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।


बताया जाता है कि शुभम उपाध्याय व अभिषेक यादव जिगरी दोस्त है दोनों लोग बाइक से घर जा रहे थे कि रास्ते में विशेष समुदाय के सलमान बाल्टी लेकर खड़ा हो गया, इन दोनों ने सलमान को रास्ते में से बाल्टी हटाने को कहा तो सलमान बाल्टी को नहीं हटाया ये दोनों बाइक से आगे बढे।

बाइक से बाल्टी में थोड़ा टच हो गया इसी बात को लेकर सलमान और दोनों दोस्तों के बीच मारपीट हो गयी। मारपीट होता देख सलमान के भाई नाटे, भाटे पुत्रगण स्व.महबूब व उसके चाचा याकूब पुत्र स्व.इब्राहिम भी धारदार हथियार लेकर आ गये। शोरगुल सुनकर अभिषेक यादव की मां उर्मिला देवी छुड़ाने गयी तो ये सभी लोग महिला के ऊपर धारदार हथियार से मारकर लहूलुहान कर दिये।जिसके नाक के ऊपर काफी गंभीर चोटे आ गयी।

फोटो-घटना की चश्मा दिन भयभीत महिलाएं

किसी ने 112 नंबर पुलिस को सूचना दी। परिजन घायल महिला को पहले थाने ले गये जहां महिला को बार बार उल्टी हो जा रही थी थानाध्यक्ष कश्यप कुमार सिंह ने तत्काल महिला को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा मामले उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिये सीएचसी के डॉक्टर ने महिला को जिला चिकित्सालय भेज दिया। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!