Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहू तहसील में 184 अधिवक्ताओं के साथ शुरू हुआ मतदान

जौनपुर। मड़ियाहू तहसील में 184 अधिवक्ताओं के साथ शुरू हुआ मतदान

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील बार एसोसिएशन का के अधिवक्ताओं का चुनाव शनिवार को हो रहा है 10:00 बजे से मतदान प्रक्रिया में समस्त अधिवक्ता भाग ले रहे हैं बार एसोसिएशन में 184 अधिवक्ता मतदान करेंगे।

फोटो- चुनाव अधिकारी सतीश श्रीवास्तव के साथ पिठासीन अधिकारी गण

मड़ियाहू तहसील बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष एवं महामंत्री दो पदों के लिए शनिवार को चुनाव हो रहा है। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए घनश्याम मिश्रा, सूर्यमणि यादव, इंद्रजीत भारती एवं विजय प्रकाश गौतम चुनाव मैदान में हैं, जबकि महामंत्री पद के लिए अशोक कुमार यादव, सुरेंद्र यादव, देवेंद्र तिवारी मैदान में है।

फोटो – अधिवक्ता द्वारा मतदान पर्ची को बॉक्स में डालते हुए

2.22 बजे तक 184 मतदाताओं में 154 मतदाताओं ने अपना मतदान दोनों पदों पर कर चुके हैं। 2:22 बजे के बाद मतदाताओं की संख्या तेजी के साथ निर्वाचन हाल में प्रवेश किया है जिसके कारण अनुमान लगाया जाता है कि और मतदाताओं की संख्या बढ़ गई होगी। 3 बजे अंतिम मतदान कराया जाएगा उसके बाद मतदान कर्मी वरिष्ठ अधिवक्ता लोग नाश्ता करेंगे जिसके 10 मिनट बाद मतदान गिनती शुरू होगी। गिनती के तुरंत बाद रिजल्ट भी घोषित किया जाएगा।

फोटो-वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार सिंह बॉक्स में मतदान पर्ची डालते हुए

वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार सिंह ने कहा कि सभी चुनाव लड़ने वाले अधिवक्ता भाई हैं लेकिन मतदान तो एक ही को देना है इसलिए सभी लोग आपस में मिलकर रहेंगे और जो भी अध्यक्ष होगा सब एक साथ रहेंगे इसमें किसी प्रकार का कोई विभेद नहीं होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!