Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। असवां में हो रहे उपचुनाव पर रामपुर थानाध्यक्ष ने कहा उपद्रव करते पाया गया तो होगी सख्त कानूनी कार्रवाई

जौनपुर। असवां में हो रहे उपचुनाव पर रामपुर थानाध्यक्ष ने कहा उपद्रव करते पाया गया तो होगी सख्त कानूनी कार्रवाई

जौनपुर। जिले कि बरसठी विकासखंड के असवां ग्राम सभा में प्रधान की उपचुनाव को लेकर पुलिस ने शनिवार को प्रधान प्रत्याशियों के बीच बैठक कर चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान कोई भी उपद्रव करते हुए अथवा चुनाव में गड़बड़ी फैलाने का प्रयास करेगा तो उसके ऊपर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने के लिए हमारी पुलिस बाध्य होगी।

रामपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाली असवां गांव में उपचुनाव को लेकर पुलिस ने कंपोजिट विद्यालय के प्रांगण में शनिवार की शाम मतदाताओं के साथ बैठक किया। आगामी 6 अगस्त को चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए क्षेत्र में किसी भी प्रकार की परेशानी होने की जानकारी लिया। बैठक में थानाध्यक्ष रामपुर मनोज पांडेय ने कहा कि सभी मतदाता जान ले किसी भी प्रत्याशी द्वारा कोई भी प्रलोभन दिया जा रहा है उसके झांसी में ना आए जिससे चुनाव निष्पक्ष हो सके और आप लोग एक अच्छे प्रधान का चुनाव कर सके। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि चुनाव के दिन कोई भी बूथ पर अथवा बूथ से बाहर उपद्रव करते हुए पाया गया तो उसके ऊपर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई किया जाएगा। बैठक के दौरान ग्राम सभा के प्रधान पद प्रत्याशी उनके प्रस्तावक तथा ग्राम सभा के पूर्व सदस्य और मतदाता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!