Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नेवढ़िया में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने चाकू मारकर युवक को किया घायल, पुलिस तहरीर बदलवाने में जुटी।

जौनपुर। नेवढ़िया में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने चाकू मारकर युवक को किया घायल, पुलिस तहरीर बदलवाने में जुटी।

नवनीत सिंह रिपोर्टर की रिपोर्ट

जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के सैदुपुर गांव में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने युवक को नुखीली धारदार हथियार से मारकर गंभीर घायल कर दिया है। घायल युवक बदमाशों द्वारा चाकू से मारने का दावा कर रहा है। फिलहाल पुलिस घायल को अपने कस्टडी में सुबह 7:00 बजे से बैठाकर अब तक कई तहरीर बदलवा चुकी है। मौका देखकर घायल युवक ने पत्रकारों को फोन किया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी के अनुसार नेवढ़िया थाना क्षेत्र के सैदुपुर गांव निवासी मुकेश पटेल पुत्र पारस पटेल बीती रात 11:00 बजे के लगभग अपने घर से थोड़ी दूर पर मायके गई अपनी बीवी ज्योति पटेल से मोबाइल फोन पर बात कर रहा था, तभी बताते हैं कि कुछ अज्ञात नकाबपोश बदमाश मुकेश के पास आते हैं और कहां सुनी के बाद उन्हें किसी धारदार नुकीली हथियार से हमला कर देते हैं। मुकेश अपने बचाव में बदमाशों से गिरता है लेकिन बदमाशों की संख्या अधिक होने के कारण उसके पीठ एवं अन्य अंगों में कई जगह चाकू जैसे कटे का निशान लग गया और वह घायल होकर लहूलुहान हो गया। शोर गुल मचाने के बाद सभी अज्ञात बदमाश जिस दिशा से आए थे उसी दिशा में भाग खड़े हुए जब भाग रहे थे तो 200 मीटर दूर पर बदमाश अपनी मोटरसाइकिल खड़ी किए हुए थे उस पर बैठकर फरार हो गए। मुकेश के घायल होने का समाचार जब परिजनों को मिला तो परिजन उसे उठाकर कदमतर गांव स्थित लाइव केयर अस्पताल पर इलाज के लिए ले गए, रात इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे घर भेज दिया। सुबह 7:00 बजे मुकेश पटेल घायलावस्था में नेवढ़िया थाना के भाऊपुर चौकी पर पहुंचकर चौकी प्रभारी सुग्रीव यादव को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दिया। आरोप है कि सुग्रीव यादव घायल से कई बार तहरीर को बदलवाते बदलवाते 1:30 बजा दिया और घायल को मेडिकल के नाम पर कहीं जाने भी नहीं दे रहे थे न हीं चौकी प्रभारी किसी से फोन पर बात करने की इजाजत दे रहे थे। किसी तरह 1:40 बजे के करीब वह पेशाब करने के बहाने बाथरूम गया और वहीं से पत्रकारों को फोन किया तब जाकर घटना पत्रकारों को पता चल सका है।
घटना के पीछे घायल मुकेश पटेल का माना जाए तो एक हफ्ता पूर्व उन्हीं के ग्राम प्रधान द्वारा खुद की जमीन में रास्ता बनाने को लेकर धमकी दिया गया था। घायल ने अंदेशा व्यक्त किया कि उन्हें के द्वारा भेजे गए लोगों द्वारा जान से मारने की कोशिश किया गया है।
समाचार लिखे जाने तक घायल भाऊपुर चौकी पर ही तहरीर बदलने के लिए मेहनत लगातार कर रहा है। लेकिन मेडिकल कराने में पुलिस की कोई दिलचस्पी नहीं रही। इस संबंधमें भाऊपुर चौकी सुग्रीव यादव ने बताया कि तहरीर मिली है मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!