Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। अराजकता फैलाने वालों को बक्शा नहीं जाएगा बोले रामपुर थानाध्यक्ष मनोज पांडेय

जौनपुर। अराजकता फैलाने वालों को बक्शा नहीं जाएगा बोले रामपुर थानाध्यक्ष मनोज पांडेय

जौनपुर। जिले की रामपुर थाना क्षेत्र में नवागत थानाध्यक्ष के कदम रखते ही जनता ने संतोष व्यक्त किया है। थानाध्यक्ष के क्षेत्र में रात दिन गश्त करने और सक्रिय रहने से अराजक तत्वों में भय का वातावरण बनता जा रहा है वहीं थानाध्यक्ष ने कहा पूर्व की घटनाओं का खुलासा करना मेरी प्राथमिकता होगी। उन्होंने अपने स्टाफ के पुलिसकर्मियों से कहा कि वह भी सक्रीय होकर क्षेत्र में बने रहें और और थाने के अंदर प्रवेश करने वाले दलालों पर भी अपनी कड़ी नजर रखें।

रामपुर थाना अध्यक्ष मनोज पांडेय ने “एक पेड़ मां के नाम” योजना के तहत थाना परिसर में पौधरोपण किया और अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों से कहा कि एक-एक पेड़ अवश्य लगाएं। जिससे पर्यावरण संतुलित रहे पेड़ हम लोगों के जीवन का ऑक्सीजन है इसे धरोहर के रूप में सुरक्षित रखें।
उसके बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मेरे कार्यकाल में कोई भी व्यक्ति अराजकता फैलाने का प्रयास करेगा तो किसी कीमत पर उसे बक्शा नहीं जाएगा इसके अलावा उन्होंने आम जनमानस से कहा कि किसी व्यक्ति का कोई भी काम हो वह सीधे मेरे पास आए और बताएं निश्चित तौर पर प्राथमिकता के साथ उसका काम होगा उन्होंने कहा कि पता चला है कि थाने के अंदर घुसते ही दलाल मिल जाते हैं इसलिए मेरे कार्यकाल में पूरी थाना दलाल मुक्त रहेगा। जो भी पैसा लेते देते पकड़ा जाएगा उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी इसके अलावा उन्होंने अपराधियों को सूचित किया कि अगर थाना क्षेत्र में कोई भी अपराधकारित करते हुए पकड़ा गया तो उसके विरुद्ध वैधानिक कानूनी करवाई किया जाएगा इसके लिए कोई भी पैरवी चाहे शासन सत्ता की हो अथवा गैर शासन सत्ता की बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सही काम करने वालों का थाना परिसर में स्वागत है लेकिन अराजकता किसी भी व्यक्ति द्वारा किए जाने पर हम बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।
कहा क्षेत्र में चोरी-छिनैती लूटमार कोई भी अपराध करता है तो हमें सूचित करें हम उसका नाम गुप्त रखेंगे और कानूनी कार्रवाई करने में कोई भी ढिलाई नहीं करेंगे।
थानाध्यक्ष मनोज पांडेय ने कहा कि इस समय श्रावण मास का कांवर यात्रा चल रहा है इसलिए सभी कांवरियों का थाना परिसर की तरफ से स्वागत है। उन्होंने कांवरियों से निवेदन किया कि जो हाईवे का लेन उन्हें एलाट किया गया है अपने बांए से चले जिससे कोई भी कावड़ भक्त दुर्घटना का शिकार ना हो। लेकिन अगर कहीं दुर्घटना हो जाती है तो वह तुरंत पीआरबी पुलिस को सूचित करें जिससे तुरंत पुलिस द्वारा राहत पहुंचाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!