Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सपा अध्यक्ष ने विश्वकर्मा समाज के अध्यक्ष का उखाड़ी सोलर लाइट, विश्वकर्मा समाज में बढ़ी बेचैनी।

जौनपुर। सपा अध्यक्ष ने विश्वकर्मा समाज के अध्यक्ष का उखाड़ी सोलर लाइट, विश्वकर्मा समाज में बढ़ी बेचैनी।

जौनपुर। जिले की केराकत विधानसभा क्षेत्र में सपाइयों ने सीधे भाजपा कार्यकर्ताओं से बदले की भावना में कार्य करना शुरू कर दिया जिसका जीता जागता उदाहरण मटियारी गांव में विश्वकर्मा समाज के अध्यक्ष के घर सोलर लाइट उखाड़ कर ले जाने पर दिखाई देता है। जिसके कारण विश्वकर्मा समाज में नाराजगी बढ़ती चली जा रही है।

बताते हैं कि जब से केराकत विधानसभा के विधायक तूफानी सरोज की बेटी प्रिया सरोज मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गई है तब से क्षेत्र में विधानसभा अध्यक्ष के अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोगों को जीना हराम हो गया है।
मामला केराकत विधानसभा क्षेत्र के मटियारी गांव से शुरू होता है जिसमें केराकत के सपा विधायक निधि से विश्वकर्मा समाज के अध्यक्ष सुनील विश्वकर्मा के दरवाजे पर 20 जुलाई को सोलर लाइट लगाई गयी थी। बताते हैं कि उसी गांव के सपा बूथ प्रभारी एक लड़के साथ 22 जुलाई को सोलर लाइट को उखाड़ ले गये। जब सुनील विश्वकर्मा ने सोलर लाइट को उखाड़ने के कारण की जानकारी की तो पता चला कि विधानसभा क्षेत्र के सपा अध्यक्ष के कहने पर सोलर लाइट उखाड़ी गयी है। जब विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष से सम्पर्क साधा गया तो उन्होने बताया कि हमारा सपा संगठन सुनील विश्वकर्मा को भाजपाई बताया है। जिसके कारण सपा के द्वारा जो कार्य विधायक निधि या सांसद निधि से रोड, नाली हो या अन्य कार्य कराए गये है उस पर भाजपा वालो या उनके सहयोगियो को नहीं जाने देगे। अगर कार्य कर दिया गया है तो उसे उखाड़ दिया जाएगा। यह वीणा सपा संगठन ने उठाया है।
केराकत विधानसभा में समाजवादी पार्टी द्वारा ऐसी हरकत करने पर विश्वकर्मा समाज जहां आहत है वही अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के जिला महासचिव डा.जगदीश विश्वकर्मा ने कहा कि पहले तो सपा वाले किसी समुदाय को जोड़ना नहीं सीखे है लेकिन तोड़ना अवश्य सीख गए है। किसी के माध्यम से यदि किसी को जोड़ा गया है उसके साथ सपा सौतेला ब्यवहार कर उसको तोड़ रहे हैं। उन्होने यह भी कहा कि इसकी जानकारी विधायक को देगे और उनसे वार्ता भी करेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!