Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नेवढ़िया में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की किया चोरी, चोरी से दहशत

जौनपुर। नेवढ़िया में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की किया चोरी, चोरी से दहशत

जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथेरा गांव में रविवार की रात चोरों ने एक घर में घुसकर शटर का ताला तोड़कर आभूषण, नगदी समेत लाखों रुपए की चोरी कर चोर फरार हो गए।

नेवढ़िया थाने के हथेरा गांव निवासी हवलदार तिवारी के घर में रविवार की रात चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी में रखें 40 हजार नगद एवं सोने के आभूषण कनफुल, सिकड़ी समेत कपड़े एवं बर्तन चोरी कर फरार हो गए। हवलदार तिवारी रोजी-रोटी के लिए शहर मुंबई में काफी दिनों से निवास कर रहे हैं। घर में जाने के लिए शटर का ताला हवलदार तिवारी अपने पास मुंबई लेकर गए हुए हैं।


अपनी घर के रखवाली एवं पेड़ पौधों की हरियाली रखने के लिए गांव के ही प्रमिला नामक महिला को बाउंड्री के एक कोने में बने कमरे को दे रखा है लेकिन रविवार की रात प्रमिला उस कमरे को बंद कर अपने घर सोने चली गई थी। सुबह जब बाउंड्री के मुख्य गेट का दरवाजा खोलकर अंदर घुसी तो घर के अंदर लगे शटर का ताला टूटा देख हतप्रभ रह गई। तुरंत शटर खोलकर अंदर गई तो समझते देर नहीं लगी कि घर के अंदर चोरी हो चुकी है। प्रमिला ने हवलदार के भाई बाबा तिवारी के घर फोन किया और चोरी की जानकारी दिया। बाबा तिवारी ने भाई के घर पहुंच कर अंदर गए और एक-एक सामान का अवलोकन करने के बाद पुलिस को चोरी की सूचना दिया। सूचना पर थाने के एस आई रणजीत तिवारी पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचकर चोरी गए सामानों की जांच पड़ताल कर वापस चले गई। लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने पीड़ित का मुकदमा नहीं लिखा है।


आपको बता दे कि रविवार की रात 1:30 बजे एक बोलोरो से कुछ लोग पहुंचे थे और उसे हथेरा गांव में एक मकान के पीछे छुपा कर खड़ी कर दिए और लापता हो गए। ग्रामीणों ने चोर चोर का शोर मचाया और पुलिस को सूचना दिया। करीब 3:30 बजे पहुंचे पुलिस ने बोलोरों समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने लेकर गई है। जिसके बाद सोमवार की सुबह चोरी की समाचार हवलदार तिवारी की घर की मिलने पर ग्रामीणों ने अपना संदेह उन्हीं हिरासत में लिए गए लोगों पर चोरी करने एवं करवाने का कर रहे है। जो लोग हिरासत में लिए गए हैं वह भी तिवारी परिवार से ही मिलान कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!