Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रविवार की आधी रात को नेवढ़िया में मचा दहशत, दो युवकों को हथेरा गांव से पुलिस ने हिरासत में लिया

जौनपुर। रविवार की आधी रात को नेवढ़िया में मचा दहशत, दो युवकों को हथेरा गांव से पुलिस ने हिरासत में लिया

नवनीत सिंह रिपोर्टर की रिपोर्ट 

जौनपुर। जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जमालापुर बाबतपुर लिंक रोड पर ग्राम सभा हथेरा में परमहंस आश्रम और शिव मंदिर के बीच चौराहे के पास रविवार की आधी रात को ग्रामीणों की सतर्कता के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात बोलोरो एवं दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने ले गई है। ग्रामीण जहां गिरफ्तार युवको को चोर बता रही है वहीं पुलिस अवैध संबंध का मामला बता रही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच हर पहलुओं पर करने के लिए जुटी हुई है। थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी का मामला होने से ग्रामीणों में आधी रात को हुई घटना को लेकर दहशत व्याप्त है।

फोटो-रविवार की आधी रात को लाठी डंडा लेकर जुटे ग्रामीण

रविवार की रात करीब 1:30 बजे थाना क्षेत्र के नयेपुर हथेरा चौराहे पर अज्ञात बोलोरो सवार एक युवक अपनी गाड़ी को महेंद्र पटेल के टी स्टाल के पीछे खड़ी कर चले गए। यह नजारा गांव के ही कोटेदार विपिन कुमार पटेल देख रहे थे। मामला आधी रात का था इसलिए कोटेदार ने संदेह करते हुए गांव के कुछ ग्रामीणों को बताया। इसके बाद फोन पर थानाध्यक्ष नेवढिया प्रशांत पांडेय को इसकी जानकारी दी।

फोटो- रात 3:30 बजे कार से आए बोलोरो लेने दो युवक

सूचना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की आने का इंतजार करने लगी और जिस आड़ में बोलोरो गाड़ी खड़ी थी उसकी भी निगरानी करने लगे। जब सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर रात के अंधेरे में खड़ी बोलोरो को घेर लिया लेकिन बोलोरो में कोई नहीं था। करीब 1 घंटे बाद एस आई अनिल सिंह, धर्मेंद्र बिन्द और कई सिपाही मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल किया तो गाड़ी का नंबर प्लेट भी सही नहीं प्रदर्शित था जिससे ग्रामीण एवं पुलिस को आशंका प्रबल हो गई कि कहीं न कहीं यह चोर हैं और गांव में किसी घटना को अंजाम देने के लिए गए हुए हैं। पुलिस और ग्रामीण दोनों अब चोरों की गिरफ्तारी के लिए गाड़ी की निगरानी करने लगे।

फोटो- घटना की जांच करती आधी रात को पुलिस

करीब 3:30 बजे तक बैठे रहने के बाद एक दूसरी गाड़ी से दो युवक आते हैं गाड़ी में तेल नहीं होने की बात कह कर गाड़ी को आड़ में खड़ी करने की बात बताइ। लेकिन पुलिस ने दोनों को संदिग्ध देखते हुए गाड़ी एवं युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाने ले गए हैं। इस संबंध में हमारे रिपोर्टर ने जब सोमवार की सुबह इंस्पेक्टर अनिल सिंह से जानकारी घटना के बाबत चाही तो इंस्पेक्टर ने कहा कि दोनों युवकों को पूछताछ के लिए बैठाया गया है मामला संदिग्ध है आशंका है कि यह चोरी का नहीं अवैध संबंध का मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!