Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में तीन सफाई नायकों को एक दिन का वेतन और कारण बताओ नोटिस दिया गया।

जौनपुर। नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में तीन सफाई नायकों को एक दिन का वेतन और कारण बताओ नोटिस दिया गया।

जौनपुर। मड़ियाहू नगर पंचायत की बोर्ड की मासिक बैठक नगर अध्यक्ष और रुकसाना की देखरेख में सभासदों की हंगामे के बीच संपन्न हुई। इस दौरान बैठक में साफ सफाई कावड़ यात्रा एवं प्रकाश व्यवस्था को लेकर सभासदों ने जमकर आवाज उठाई।। बोर्ड की बैठक में अधिशासी अधिकारी चंदन सिंह गौड़ के नेतृत्व में बैठक शुरू होते ही सभासदों ने नगर में चूना छिड़काव को लेकर कर्मचारियों पर जमकर उंगली उठाई गई।

फोटो- बोर्ड की बैठक में चिंतित दिखे सभासद राजेंद्र सोनकर

इसके बाद सदन के अध्यक्ष की सहमति पर लापरवाह तीन सफाई नायक के ऊपर कार्रवाई करते हुए दो दिवस में कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है और एक दिन की सैलरी काटने का आदेश जारी किया गया।

फोटो-नगर पंचायत की बैठक में शोरगुल से चिंतित सभासद ममता वर्मा बाएं तरफ

इसके बाद सभासदों की मांग पर नगर में चूना छिड़काव एवं कांवड़ यात्रियों को प्रकाश व्यवस्था, कांवरियों की भंडारे के दौरान साफ सफाई की व्यवस्था करने की सहमति प्रदान की गई है। इसके अलावा नगर के विकास को लेकर बैठक में जमकर चर्चा हुई।

फोटो- बोर्ड की बैठक में उपस्थित महिला सभासद

आगामी 15 अगस्त को देखते हुए गांधी मूर्ति के पास एक बड़ा झंडा तिरंगा लगाए जाने का फैसला लिया गया है। इस मौके पर सभासद इजहार अहमद गुड्डू, श्रीमती इंदा देवी, राजेंद्र सोनकर, श्रीमती पिंकी, श्री पप्पू, बबलू सोनकर, अरविंद कुमार चौरसिया, राकेश कुमार गुप्ता, रवि कुमार मौर्या, चांद बीबी, अब्दुल वाहिद, इकबाल अहमद, ममता वर्मा, अर्चना मौर्य, अनिल साहू आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!