Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जम्मू में निर्दोष श्रद्धालु की बस पर हुई हमले की विरोध में मड़ियाहूं एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

जौनपुर। जम्मू में निर्दोष श्रद्धालु की बस पर हुई हमले की विरोध में मड़ियाहूं एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील के बजरंग दल एवं विश्व हिंन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जम्मू में निर्दोष श्रद्धालुओं की बस पर हुए हमले की विरोध में महामहिम राष्ट्रपति को उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं के माध्यम से ज्ञापन दिया। इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने गांधी तिराहे पर पाकिस्तान का पुतला फूंककर नारेबाजी करते हुए अपनी आवाज बुलंद किया।

बुधवार को मड़ियाहूं में बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला लेकर नगर का भ्रमण करते हुए गांधी तिराहे पर पहुंच कर पुतला फूंककर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। उसके बाद पाकिस्तान के आतंकवादियों द्वारा इस कायराना कृत्य पर महामहिम राज्यपाल से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया। उसके बाद तहसील में पहुंचकर उप जिलाधिकारी कुणाल गौरव के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।


ज्ञापन के बाद विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष विनोद जायसवाल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए इस कातिलाना हमले की घोर निंदा की और महामहिम से मांग किया कि भविष्य में इस प्रकार की कोई घटना ना हो, ऐसी कार्रवाई हो कि पाकिस्तान की रूह कांप जाए।
कार्यक्रम में बजरंग दल संयोजक मड़ियाहूं अभय शर्मा एवं रामनगर संयोजक विजय बहादुर प्रजापति एवं विश्व हिंदू परिषद के शीतला सरोज, निहाल सिंह, सिद्धार्थ मौर्य, राजेश भोज्यवाल, टीपू सेठ उत्तम जायसवाल, आकाश मोदनवाल, शिवम साहू आशुतोष दुबे, विकास पटेल सोनू मोदनवाल, अम्बरीष निगम और अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!