Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे ग्राम प्रधान को पुलिस ने हिरासत में लिया।

जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे ग्राम प्रधान को पुलिस ने हिरासत में लिया।

जौनपुर। भाजपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मदेवा गांव के ग्राम प्रधान को पुलिस ने शुक्रवार को मातिवार सिंह डिग्री कॉलेज के सामने 2:00 बजे गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कोतवाल ने बताया की शांति भंग की आशंका के चलते प्रधान को कोतवाली लाकर बैठाया गया है। प्रधान के समर्थक कोतवाली पहुंचकर अपना विरोध जता रहे हैं।

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मदेवा गांव निवासी सुधीर कुमार सिंह विद्रोही के खिलाफ मछलीशहर लोकसभा के प्रत्याशी बीपी सरोज के मीडिया प्रतिनिधि सौरभ सिंह ने सांसद बीपी सरोज के एक वीडियो को एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर डालने का आरोप लगाते हुए 20 मई को आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से मामला गहमागहमी का चल रहा था। शुक्रवार को ग्राम प्रधान सुधीर कुमार सिंह विद्रोही ने अपनी सोशल मीडिया फेसबुक से अपने समर्थकों को जानकारी दिया कि मुझे मड़ियाहूं के कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा ने मातिवार सिंह डिग्री कॉलेज से 2:00 बजे गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह बात धीरे-धीरे समर्थक के बीच फैली कोतवाली में पहुंचकर गिरफ्तारी के विरोध करने लगे।

काफी संख्या में समर्थक कोतवाल के चेंबर में घुस गए इसके बाद मामला भांपकर कोतवाल ने सभी को अपने ही चेंबर में बैठा लिया और उनके समर्थकों को समझाने लगे लेकिन समर्थक मानने के लिए तैयार नहीं है। इस संबंध में जब कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा से जानकारी चाही तो उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान कोई अपराधी नहीं है किसी की मर्डर नहीं किया है शांति भंग की आशंका थी इसलिए उनको लाकर थाने में बैठाया गया है अभी देखा जा रहा है फिर जो कानूनी प्रक्रिया होगा उसको किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!